29.8 C
Jharkhand
Wednesday, April 17, 2024

Live TV

उम्मीदवार कोई भी हो, मोदी जी के नाम पर ही डाला जाएगा वोट, NDA होगा 400 पार-शाहनवाज

उम्मीदवार कोई भी हो, प्रधानमंत्री मोदी जी के नाम पर ही डाला जाएगा वोट। पिछली NDA सरकार मुद्दे और वादों पर शत प्रतिशत खरा उतरा। रोहिणी के सारण से चुनाव लड़ने पर शाहनवाज का तंज , लोग अपने बाल बच्चों के लिए मेहनत करते हैं।

पटना: बिहार के पूर्व मंत्री और भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने आज साफ लहजे में कहा कि लोकसभा क्षेत्रों में भाजपा का उम्मीदवार कोई भी हो, वोट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से डाला जाएगा। यह चुनाव मोदी जी के प्रधानमंत्री बनाने के लिए हो रहा है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि पिछले चुनाव में बिहार में एक सीट को लेकर कसक रह गयी थी, लेकिन इस चुनाव में किशनगंज सहित सभी सीटों पर NDA के प्रत्याशी विजय होंगे।

GAYA में बोले डॉ प्रेम कुमार, ‘मोदी की हैट्रिक सरकार 400 पार सीटों के साथ बनेगी’

भाजपा मीडिया सेंटर में आज एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पिछली सरकार मुद्दे और वादों पर शत प्रतिशत खरा उतरा है। उन्होंने कहा कि आज भले ही विपक्ष साथ आ रहे हों लेकिन टिकने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जिन लोगों को अरविंद केजरीवाल ने कभी गाली दी थी, आज उन्हें ही वह इकट्ठा कर रहे है। उन्होंने कहा कि आप के लोग भ्रम पैदा कर रहे हैं।

पीएम मोदी पर CONGRESS का बड़ा हमला, कहा ‘लालू जी का भूत मोदी को डरा रहा है’

आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी और सौरव चोर की दाढ़ी में तिनका वाली कहावत चरितार्थ करते हुए खुद की गिरफ्तारी की बात कर रहे हैं। उन्होंने सवाल करते हुए कहा किसने आपको बताया। क्या वे बताएंगे किसने उन्हें अप्रोच किया है। हुसैन ने कहा कि उन्हें झूठ की खेती नहीं करनी चाहिए। हुसैन ने कहा कि NDA ने सभी सीटों पर उम्मीदवार घोषित कर दिए, लेकिन इंडी गठबन्धन में सीट का बंटवारा हो गया, लेकिन अभी भी दलों द्वारा नामांकन के दावे किए जा रहे हैं। पूर्व मंत्री ने कहा कि चार अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी जमुई आ रहे हैं। यह गजब संयोग है कि चार को प्रधानमंत्री आ रहे हैं, बिहार में 40 सीट जीतनी है एनडीए देश में 400 पार करेगा।

BANKA में लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रारंभ, महागठबंधन एवं निर्दलीय प्रत्याशी ने किया नामांकन

लालू प्रसाद की पुत्री रोहिणी के सारण से चुनाव लड़ने के संबन्ध में पूछे जाने पर शाहनवाज हुसैन ने तंज कसते हुए कहा कि लोग अपने बाल बच्चों के लिए मेहनत करते हैं। उन्होने साफ लहजे में कहा कि भाजपा ने मुझे जितना दिया है, शायद उतना किसी को नहीं दिया है। मैं कल भी भाजपा का कार्यकर्ता था, आज भी हूं और कल भी रहूंगा। उन्होंने कहा कि पार्टी जाति, धर्म को देख कर प्रत्याशी नहीं बनाती है। इस प्रेस वार्ता मे प्रदेश मीडिया संयोजक दानिश इक़बाल, प्रवक्ता कुंतल कृष्ण, प्रदेश मीडिया सह प्रभारी अमित प्रकाश बबलू, प्रेस पैनलिस्ट पंकज सिंह भी उपस्थित थे।

PATNA से कुमार गौतम की रिपोर्ट

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

NDA

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
16,171SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles