Bihar Jharkhand News

युवा विरोधी है नीतीश सरकार-संजय जायसवाल

यूरिया कालाबाजारी और युवा विरोधी है नीतीश सरकार-संजय जायसवाल
यूरिया कालाबाजारी और युवा विरोधी है नीतीश सरकार-संजय जायसवाल
Facebook
Twitter
Pinterest
Telegram
WhatsApp

नए साल पर नीतीश कुमार और तेजस्वी पर संजय जायसवाल ने खोला मोर्चा

पटना : यूरिया कालाबाजारी- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए नीतीश सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने बिहार सरकार को उद्योग विरोधी, युवा विरोधी और यूरिया कालाबाजारी की सरकार बताया. संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार के कृषि मंत्री को शर्म आनी चाहिए कि किसान को यूरिया नहीं मिल रहा है. यूरिया के लिए किसान हाहाकार कर रहे हैं, लेकिन सरकार मस्त है. राज्य में किस दिन खाद की कमी नहीं हुई. आज भी बिहार को 70 हजार मीट्रिक टन यूरिया उपलब्ध है.

यूरिया कालाबाजारी: तेजस्वी यादव ने बनाई छद्म कंपनी

मंत्रियों के संपत्ति की जानकारी सरकार के द्वारा सार्वजनिक किए जाने पर संजय जायसवाल ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर हमला किया है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि तेजस्वी यादव ने छद्म कंपनी बनाई है. जिसमें गाय दुहने वाले से लेकर होटल चाणक्य के मालिक शामिल हैं. दुनिया में सबसे ज्यादा दान देने वाले कर्ण हैं तो लेने वाले तेजस्वी यादव हैं.

बिहार सरकार ने ईमानदार आईपीएस अधिकारियों का किया तबादला

आईपीएस अधिकारियों के तबादले पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि जो ईमानदारी से अपराधियों को पकड़े थे, उसका तबादला हो गया. बिहार में बेईमान लोग ही राज करेंगे. मुझे डीजीपी आरएस भट्टी से बड़ी उम्मीद थी, लेकिन वे भी ऐसा नहीं कर सके.

राजनीतिक दलों को नहीं दी जा रही जातीय जनगणना की जानकारी

जातीय जनगणना पर संजय जायसवाल ने कहा कि जातीय जनगणना को लेकर सरकार क्या कर रही है, इसकी कोई जानकारी राजनीतिक दलों को नहीं दी जा रही है. जनगणना की प्रक्रिया क्या होनी चाहिए यह सभी को बताना चाहिए. जातीय गणना में क्या सुधार होने चाहिए और रोहिंग्या मुसलमानों पर सरकार क्या कर रही है इन चीजों को स्पष्ट करना चाहिए. जबकि भाजपा ने ऑल पार्टी मीटिंग में इस मामले को उठाया था.

यूरिया कालाबाजारी: मंगलवार को पटना आयेंगे जेपी नड्डा

संजय जायसवाल ने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार 3 जनवरी को पटना आ रहे हैं. वैशाली लोकसभा क्षेत्र में आयोजित सम्मलेन को संबोधित करेंगे. कल 12ः30 बजे पारू में कार्यक्रम आयोजित है. सम्मेलन के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष बीजेपी के नेताओं के साथ बैठक करेंगे. इसके बाद बाबा हरिहर नाथ मंदिर में पूजा करेंगे. गोपालगंज और कुढ़नी में जीत से बीजेपी कार्यकर्ता उत्साहित है.

उन्होंने कहा कि 17 साल बाद भी नीतीश कुमार यह नहीं जान सके कि पारू किधर है. इसलिए जेडीयू के नेता जेपी नड्डा को पूर्णिया एयरपोर्ट पर जाने की बात कह रहे हैं. चंपारण में अपने यात्रा में सीएम ने 2005 में बगहा को जिला बनाने के साथ-साथ कई घोषणाएं की थी, लेकिन उन घोषणाओं का क्या हुआ. सीएम नीतीश भूल गए हैं.

रिपोर्ट: राजीव कमल

Recent Posts

Follow Us

Sign up for our Newsletter