44.8 C
Jharkhand
Monday, June 17, 2024

Live TV

कल 2 दिवसीय दौरा पर बिहार आएंगे पीएम मोदी, भाजपा कार्यालय में बैठक के अलावा करेंगे…

पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने 2 दिवसीय दौरा पर सोमवार को बिहार आ रहे हैं। सोमवार को पटना पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री राज्य भाजपा कार्यालय भी जायेंगे जहां वे पार्टी के आलाधिकारियों के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति की जानकारी लेंगे और कुछ निर्देश देंगे। प्रधानमंत्री मोदी दिवंगत पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के परिजनों से मुलाकात करने उनके आवास पर भी जायेंगे। वे रात्रि विश्राम राजभवन में करेंगे।

मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री सोमवार की देर शाम पटना पहुंचेंगे और वे सीधे भाजपा कार्यालय पहुंचेंगे। भाजपा कार्यालय में बैठक के बाद वह राज भवन जायेंगे जहां वे रात्रि विश्राम करेंगे। अगले दिन सुबह में वे पहले दिवंगत पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के आवास पर जा कर उनके परिजनों से मुलाकात करेंगे और फिर निकलेंगे चुनावी जनसभा में भाग लेने के लिए।

प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर एक बार फिर पटना में एसपीजी की टीम एक्टिव हो गई है और राजभवन समेत भाजपा कार्यालय और सुशील मोदी के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। प्रधानमंत्री के दौरे को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था एसपीजी अपने हाथों में ले ली है। भाजपा कार्यालय में रविवार से आम लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। भाजपा कार्यालय में सिर्फ वही व्यक्ति प्रवेश कर पाएंगे जिनके साथ प्रवेश का पास होगा।

वहीं सुशील मोदी के आवास को भी एसपीजी अपने सुरक्षा घेरे में लेगी। बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह आठवां बिहार दौरा है। इससे पहले भी 12 मई प्रधानमंत्री अपने दो दिवसीय दौरे पर बिहार आये थे। प्रधानमंत्री ने 12 मई को पटना में रोड शो किया था और उसके बाद हाजीपुर, मुजफ्फरपुर और सारण में चुनावी सभाएं भी की थी।

पटना से अभिषेक की रिपोर्ट

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

ये Election नहीं आसां, कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा है दांव पर, पढ़ें क्या है चुनौती

2

2

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles