22 C
Jharkhand
Thursday, February 22, 2024

Live TV

नफरत के बाजार में मोहब्बत फैला रहे राहुल गांधी-इरफान

जामताड़ा : नफरत के बाजार- कांग्रेस पार्टी की ओर से जामताड़ा विधायक डॉ. इरफान अंसारी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा कार्यक्रम तरनी से चिरुडीह तक किया गया. जिसमें हजारों की संख्या में बूढ़े, बच्चे, जवान, महिलाएं, मां और बहनें शामिल हुए.

नफरत के बाजार: मोहब्बत का पैगाम लेकर भारत के कोने-कोने में जा रहे हैं राहुल गांधी

पद यात्रा के तुरंत बाद विशाल जनसभा का आयोजन किया गया, जिसमें विधायक डॉ इरफान अंसारी ने केंद्रीय सरकार पर जमकर सवाल खड़ा किया. इरफान अंसारी ने कहा कि देश में आज लोगों के बीच नफरत फैला हुआ है. भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने एक तरफ लोगों के दिलों में नफरत पैदा करने का काम किया है. दूसरी तरफ राहुल गांधी मोहब्बत का पैगाम लेकर भारत के कोने-कोने में जा रहे हैं और लोगों को जोड़ने का काम कर रहे हैं, जो क़ाबिले तारिफ़ है.

3400 किलोमीटर पैदल चल राहुल गांधी ने बनाया इतिहास

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने 3400 किलोमीटर कश्मीर से कन्याकुमारी तक पैदल चल कर इतिहास बनाने का काम किये हैं. जो ये साफ दार्शता है कि देश के प्रति वे कितने सजग और गंभीर हैं. जब से राहुल गांधी सड़क पर उतरे हैं देश के लोगों में गजब का उत्साह है. आज महंगाई, बेरोजगारी और नफरत चरम पर है. इस वजह से आज लोगों का आक्रोश भी बढ़ा हुआ है.

नफरत के बाजार

देश के भावी प्रधानमंत्री हैं राहुल गांधी

इरफान अंसारी ने कहा कि आज पूरा देश इस उम्मीद में है कि कोई आए और इस देश को टूटने से बचा सके. गरीबों और किसानों को हो रही समस्याओं से मुक्ति दिलाएं. युवाओं को रोजगार दें. आज देश राहुल गांधी को देश का भावी प्रधानमंत्री के रूप में देख रही है, क्योंकि कांग्रेस पार्टी ही एक मात्र पार्टी है जो देश को एक सही दिशा दी है और दे सकती है.

नफरत के बाजार: राहुल गांधी को मिल रहे समर्थन से भाजपा में बौखलाहट

उन्होंने कहा कि आज देश को एक ऐसे नेता की जरूरत है जो शिक्षित हो निडर हो और सही गलत का फैसला लेने का जिसमें ज्ञान हो. लोगों के प्रति जिसके दिल मे प्यार और स्नेह हो. भारत जोड़ो यात्रा से लोगों का राहुल गांधी को अपार समर्थन और बहुत स्नेह प्यार और दुआ मिल रहा है जिससे भाजपा में भारी बौखलाहट है. भाजपा के नेताओं ने बस झूठे वादे, दंगा भड़काने, विवाद फैलाने, नफरत फैलाने, भाई से भाई को लड़वाने का काम किया है.

रिपोर्ट: शाहनवाज

Related Articles

Stay Connected

113,000FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
154,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles