Bihar Jharkhand News

राहुल गांधी ने पूरे देश में आपसी भाईचारा को किया मजबूत-इरफान

राहुल गांधी ने पूरे देश में आपसी भाईचारा को किया मजबूत-इरफान
राहुल गांधी ने पूरे देश में आपसी भाईचारा को किया मजबूत-इरफान
Facebook
Twitter
Pinterest
Telegram
WhatsApp

कांग्रेस एक पार्टी नहीं विचारधारा है, युवा के हाथों में होगा 2024 में देश का बागडोर

जामताड़ा : राहुल गांधी- भारत जोड़ो संविधान बचाओ कार्यक्रम के तहत जामताड़ा विधायक डॉ. इरफान अंसारी सोमवार को देवलबाड़ी पंचायत के कान्हाडीह पहुंचे. जहां हजारों की संख्या में लोगों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया और जिंदाबाद के नारे लगाए. मौके पर विधायक इरफान अंसारी ने सभी लोगों के साथ लगभग 2 किलोमीटर पैदल चलकर राहुल गांधी के इस अभियान को जन-जन तक पहुंचाया और कांग्रेस पार्टी का संदेश लोगों के साथ साझा किया.

देश में लहराएगा कांग्रेस का परचम

मौके पर उपस्थित लोगों का गुस्सा भाजपा के खिलाफ साफ दिख रहा था और सभी एक स्वर में भाजपा को कोस रहे थे. लोगों ने बताया कि भाजपा के शासनकाल में मंगाई चरम सीमा पर है जिससे हम लोगों का जीना दुश्वार हो गया है. भाजपा ने हम लोगों को ठगने का काम किया.

परंतु अब हम लोगों ने भी यह प्रण ले लिया है कि आने वाले 2024 चुनाव में भाजपा को देश से खदेड़ देंगे. आज राहुल गांधी पूरे देश में पैदल चलकर कांग्रेस पार्टी को जोड़ने का काम कर रहे हैं. आज उनके ही कार्यशैली से प्रभावित होकर हम लोग कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने की दिशा में आगे बढ़ चुके हैं. आने वाला समय कांग्रेस का है और पूरे देश में कांग्रेस का परचम लहराएगा.

राहुल गांधी: पूरे देश में फिर से कांग्रेस की लहर

विधायक इरफान अंसारी ने राहुल गांधी के अभियान को आगे बढ़ाते हुए कहा कि आज पूरे देश में फिर से कांग्रेस की लहर चल पड़ी है. कांग्रेस पार्टी एक पार्टी ही नहीं बल्कि एक विचारधारा है. लोग अपनी स्वेच्छा से राहुल गांधी के इस अभियान का हिस्सा बन रहे हैं. पूरे देश में राहुल गांधी पैदल चलकर आपसी भाईचारगी को बढ़ा रहे हैं.

महंगाई पर इरफान ने बीजेपी पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो बिना किसी भेदभाव के सभी वर्गों को एक साथ लेकर चलने का काम करती है. 2024 में देश का बागडोर युवा के हाथ में होगा यह मैं भरोसा दिलाता हूं. भाजपा ने सिर्फ लोगों को बरगलाने का काम किया है. महंगाई की चपेट में आज सभी वर्ग अपने आप को ठगा महसूस कर रहे हैं. परंतु अब समय आ रहा है कि हम लोग सभी एकजुट होकर कांग्रेस पार्टी को मजबूत करें और भाजपा को पूरे देश से खदेड़ने का काम करे.

राहुल गांधी: कार्यक्रम में ये रहे उपस्थित

मौके पर राम प्रसाद राय, सोहना सोरेन, उमा चरण साव, दिलीप दत्ता, जब्बार अंसारी, हामिद अंसारी, बुलू देवी, सकीना खातून, रासमणि मुर्मू, नरेश दास सहित कई लोग उपस्थित रहे.

रिपोर्ट: शाहनवाज

Recent Posts

Follow Us

Sign up for our Newsletter