30.1 C
Jharkhand
Wednesday, May 22, 2024

Live TV

पुनपुन में JDU नेता सौरभ के घर पहुंच राजू दानवीर ने की एसआईटी जांच की मांग

बदहाल कानून व्यवस्था से बढ़ा अपराधियों का मनोबल, मामले में हो कड़ी कार्रवाई- राजू दानवीर

पटना: समाजसेवी राजू दानवीर ने पुनपुन में जदयू युवा नेता सौरभ की हत्या मामले में एसआईटी जांच की मांग सरकार से की है। उन्होंने कहा है कि खराब कानून व्यवस्था से बड़े अपराधियों के मनोबल का परिणाम है कि आज राज्य में कोई सुरक्षित नहीं है। बदहाल कानून व्यवस्था से अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है। इस वजह से मुख्यमंत्री आवास और पुलिस मुख्यालय से महज कुछ किलोमीटर की दूरी पर इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना को अंजाम दिया गया इसकी करी निंदा के साथ-साथ मैं अपनी गहरी शोक संवेदना भी व्यक्त करता हूं।

राजू दानवीर ने उक्त बातें आज पुनपुन में दिवंगत जदयू युवा नेता सौरभ के परिजनों से मिलने के बाद कहीं। उनके साथ पटेल सेवा के भी लोग मौजूद रहे जिन्होंने सौरभ के लिए न्याय की मांगकी। राजू दानवीर ने कहा कि अपराधी दिन हो या रात बेखौफ होकर हत्या की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और प्रशासन खानापूर्ति कर रही है। चुनाव का माहौल है हर जगह जाकर मुख्यमंत्री जी कानून की राज की बात कर रहे हैं और अपराधी उनके कानून को धत्ता बता रहे हैं।

यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि चुनावी सभा में नेताओं द्वारा जमकर झूठ बोले जाते हैं और हकीकत में जमीनी स्थिति यह है कि बिहार की जनता भयभीत है किसी को नहीं पता कि कब किसकी कहां कौन गोली मारकर हत्या कर दे। उन्होंने कहा कि इसलिए हम इस मामले में सरकार से हस्तक्षेप की मांग करते हैं और मामले की एसआईटी जांच कर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा की भी मांग करते हैं।

उन्होंने कहा कि अगर स्थानीय पुलिस प्रशासन पूरी मुस्तादी के साथ काम करें तो अपराध की घटनाओं में कमी लाया जा सकता है और इससे अपराधियों की मनोबल को तोड़ा जा सकता है। वही पटेल सेना के लोगों ने कहा कि सौरभ की हत्या दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन हम उसके लिए न्याय की लड़ाई लड़ेंगे। सरकार अगर इस मामले में कोई ठोस कदम नहीं उठाती तो हम बड़े से बड़ा आंदोलन कर सौरभ के परिजनों को न्याय दिलाने का काम करेंगे।

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

यह भी पढ़ें- आल इंडिया हेल्थ प्रोफेशनल कॉन्क्लेव 2024 आयोजित, हेल्थ प्रोफेशनल्स ने…

JDU JDU JDU JDU

JDU JDU

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles