Bihar Jharkhand News
Bihar Jharkhand Latest News | Live TV

रांची : स्वस्थ रहने के लिए चोरों ने चुरा लिया ड्राई फ्रूट्स

रांची : स्वस्थ रहने के लिए चोरों ने चुरा लिया ड्राई फ्रूट्स

0 minutes, 0 seconds Read

दो दुकानों में की चोरी

रांची : राजधानी रांची के चोर अपने स्वास्थ्य को दुरुस्त रखने के लिए ड्राई फ्रूट्स और हेल्थ ड्रिंक पर हाथ साफ कर रहे है. मामला पंडरा ओपी इलाके स्थित एक किराना स्टोर की है, जहां चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए किराना स्टोर में रखे सारे ड्राई फ्रूट्स और हेल्थ ड्रिंक की चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

एस्बेस्टस तोड़ वारदात को दिया अंजाम

रांची में इन दिनों चोरी का आतंक कुछ ज्यादा ही बढ़ा हुआ है. चोर लगातार वारदात को अंजाम दे रहे हैं, जिससे शहरवासी सकते में है. ऐसी ही वारदात बुधवार सुबह भी देखने को मिली. पंडरा ओपी क्षेत्र में जहां चोरों ने दो दुकानों में चोरी की वरदान को अंजाम दिया. चोरों ने छत का एस्बेस्टस तोड़ इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

रांची: कीमती समानों को नहीं छुआ

पंडरा ओपी इलाके स्थित एक किराना स्टोर और मोटर पार्ट्स की दुकान को चोरों ने निशाना बनाया. मोटर पार्ट्स की दुकान में रखे कैश जबकि किराना स्टोर से नकद सहित ड्राई फ्रूट्स और प्रोटीन हेल्थ ड्रिंक पर हाथ साफ किया. बता दें कि किराना स्टोर में कई कीमती समान भी थे, लेकिन चोरों ने उन समानों को छुआ तक नहीं, लेकिन ड्राई फ्रूट्स और प्रोटीन पाउडर के सारे रेंज को अपने साथ उठा कर ले गए. वहीं मोटरपार्ट्स की दुकान में चोरी ने नकदी पर हाथ साफ किया.

रिपोर्ट: मुर्शीद आलम

Similar Posts