44.8 C
Jharkhand
Monday, June 17, 2024

Live TV

RJD ने छपरा में शासनकाल की परिस्थिति को दोहराने की कोशिश – तारकिशोर प्रसाद

पटना: छपरा में हिंसा के बाद अब पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर जबरदस्त रूप से हमलावर हो गए हैं। एक तरफ राजद भाजपा पर गुंडागर्दी का आरोप लगा रही है तो दूसरी तरफ एनडीए राजद पर। इसी कड़ी में पूर्व उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने राजद के द्वारा बौखलाहट में उठाया गया कदम बताया है।

तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि ये साफ है कि वे बौखलाए हुए हैं। उन्होंने राजद पर आरोप लगाते हुए कहा कि राजद के लोगों ने कल से ही छपरा कांड की पटकथा लिखी है। वे लोग भारत निर्वाचन आयोग के प्रोटोकॉल का भी उल्लंघन किया है। उम्मीदवार से अपेक्षा की जाती है कि वे 200 मीटर की दुरी मेन्टेन करेंगे लेकिन उसका उल्लंघन किया गया है। उन लोगों ने बूथ पर उत्पात मचाया है।

बिहार में और कहीं भी इस तरह की घटना नहीं घटी लेकिन उन्हें पता है कि छपरा में राष्ट्रीय जनता दल हार रही है तो वहां उन्होंने उत्पात मचाया। वहां राजद के उम्मीदवार और उनके सहयोगियों ने उत्पात करके चुनाव को डिस्टर्ब करने का प्रयास किया है जिसके वजह से आज कई तरह की घटनाएं हुई। इस तरह का काम कर के कोई सरकार में नहीं आ सकता है। उनके शासन काल में जिस तरह की परिस्थिति होती थी वही परिस्थिति कल दोहराने की कोशिश की गई है। छपरा के मतदाता इन चीजों को समझते हैं और इसका जवाब दिया जाएगा।

वहीं पांच चरण के मतदान के बाद की स्थिति पर तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि हमारा रास्ता साफ है। हमने प्रधानमंत्री से वादा किया है कि 40 में 40 सीटें हम जीतेंगे तो वह हम जीत रहे हैं। वहीं तेजस्वी के 300 से अधिक सीट जीतने के बयान पर उन्होंने कहा कि वे एक क्षेत्रीय दल हैं और उन्हें उसी हिसाब से बोलना चाहिए।

पटना से विवेक रंजन की रिपोर्ट

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

रोहिणी आचार्य ने BJP पर लगाया बड़ा आरोप, कहा ‘मेरे ऊपर किया जानलेवा हमला’

RJD RJD RJD RJD

RJD

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles