44.8 C
Jharkhand
Monday, June 17, 2024

Live TV

Samajwadi Party Election Campaign : अखिलेश यादव की भदोही और आजमगढ़ में सभा के दौरान बेकाबू हुई भीड़, पुलिस ने हालात किया काबू

डिजीटल डेस्क : Samajwadi Party Election Campaignअखिलेश यादव ने मंगलवार को छठें चरण में होने वाले मतदान से पहले अपने प्रत्याशियों के समर्थन में पूर्वांचल के दौरे पर पहुंचे। इस क्रम में भदोही और आजमगढ़ में अखिलेश यादव को चुनावी सभा में सुनने को पहुंची समर्थकों की भीड़ बेकाबू हो उठी। जैसे-तैसे पुलिस ने दोनों स्थानों पर हालात को काबू किया। आजमगढ़ में सभा के दौरान भगदड़ पर उतारू भीड़ को देख अनहोनी की आशंका को टालने को पुलिस ने समझदारी से आंशिक बल प्रयोग कर हालात को पूरी तरह नियंत्रित किया।

आजमगढ़ में भगदड़ पर उतारू भीड़ को देख अनहोनी की आशंका को टालने को पुलिस ने समझदारी से आंशिक बल प्रयोग कर हालात को पूरी तरह नियंत्रित किया।
आजमगढ़ में अखिलेश यादव की सभा में भगदड़ की स्थिति बनी

अखिलेश यादव का संबोधन शुरू होते ही उतावले होकर बेकाबू होते दिखे समर्थक

भदोही में अखिलेश यादव का भाषण सुनने के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा। जनसभा स्थल पर तो लोगों की भीड़ लगी ही थी, आसपास के घरों की छतों पर लोग अखिलेश यादव की जनसभा देखने के लिए खड़े हुए थे। इससे पहले लालगंज लोकसभा क्षेत्र के निजामाबाद विधानसभा क्षेत्र स्थित सरायमीर के खरेवां मोड़ पर आयोजित जनसभा में मंगलवार को सपा मुखिया अखिलेश यादव पहुंचे। इस दौरान उनको सुनने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ा हुआ था। निर्धारित समय से सपा मुखिया देर से पहुंचे। अखिलेश यादव मंच पर जैसे ही पहुंचे कार्यकर्ता जोश में आ गए। इससे जनसभा में अचानक भगदड़ मच गई। हालांकि पुलिस ने मौके पर लोगों को शांत कराया और भीड़ को हटाया। थोड़ी ही देर में माहौल सामान्य हो गया। लोकसभा लालगंज के खरेवां में सपा मुखिया अखिलेश यादव ने जैसे ही अपना संबोधन शुरू करने के लिए उठे तो कार्यकर्ता जोश में आ गए। इससे कुछ देर के लिए भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को संभाला।

भदोही में अखिलेश यादव का भाषण सुनने के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा। जनसभा स्थल पर तो लोगों की भीड़ लगी ही थी, आसपास के घरों की छतों पर लोग अखिलेश यादव की जनसभा देखने के लिए खड़े हुए थे।
भदोही में अखिलेश यादव को सुनने बड़ी संख्या में जुटे लोग

भदोही में बोले अखिलेश यादव- क्योटो सिटी वाली सीट भी हारेगी भाजपा, 400 दूर की बात

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भदोही की चुनावी जनसभा में भाजपा और सहयोगी दलों पर जमकर निशाना साधा। कहा कि इस लूट और झूठ वाली सरकार को जनता पूरी तरीके से समझ चुकी है। इस बार यह जो 400 सीट जीतने का दावा कर रहे हैं, देश की 140 करोड़ जनता इन्हें 140 सीटें भी जीतने नहीं देगी। उत्तर प्रदेश की 80 सीटों में एक भी सीट भाजपा की झूठी सरकार नहीं जीत सकेगी। इस बार इनके क्योटो शहर की जनता भी गुस्से से भरी हुई है। इंडी गठबंधन के प्रत्याशी उनको करारी शिकस्त देंगे। 1 जून को यूपी की जनता इन्हें वापस गुजरात भेजने का काम करेगी।

भदोही में सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि 25 मई को वोट देने साइकिल से जाएं। उन्होंने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस बार देश के प्रधान सांसद अपनी क्योटो वाली सीट भी नहीं बचा पाएंगे।
पूर्वांचल की चुनावी सभा में अखिलेश यादव

समर्थकों से बोले अखिलेश – वोट देनें साइकिल से जाएं

भदोही में सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि 25 मई को वोट देने साइकिल से जाएं। उन्होंने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस बार देश के प्रधान सांसद अपनी क्योटो वाली सीट भी नहीं बचा पाएंगे। कहा कि ईवीएम का सात नंबर याद रखें 7 नंबर बहुत महत्वपूर्ण होता है, क्योंकि जिंदगी की शुरुआत सात फेरों से होती है। इससे पहले आजमगढ़ में अखिलेश ने कहा कि हमारी सरकार बनने पर राशन की मात्रा बढ़ाई जाएगी। डाटा भी देने का काम सपा करेगी। वर्तमान सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले इन्होंने फ्री डाटा दिया जब सबके हाथ में मोबाइल आ गया तो बंद कर दिया। कहा कि किसान पहुंचे यूरिया खरीदने तो उनको नैनो यूरिया पकड़ा दी। कंपनी नैनो यूरिया बेचकर फरार हो गई। बोले कि 25 मई को आजमगढ़ इतिहास बदलेगा।

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles