33.7 C
Jharkhand
Tuesday, April 23, 2024

Live TV

गया में सम्राट चौधरी पर कुमार सर्वजीत ने साधा निशाना, कहा ‘ खुद के पिता को….’

गया: बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी के लालू को रोहिणी के द्वारा किडनी देने के बयान पर राजद लगातार पलटवार कर रही है। एक बार फिर सम्राट चौधरी पर बिहार के पूर्व मंत्री एवं राजद के गया लोकसभा सीट के उम्मीदवार कुमार सर्वजीत ने सम्राट चौधरी पर पलटवार किया और कहा कि यह विश्वास नहीं होता है कि एक विद्यावान व्यक्ति का पुत्र ऐसा बोल सकता है।

पटना साहिब गुरुद्वारा पहुंचे लुधियाना के कांग्रेस सांसद, केजरीवाल को लेकर कहा…

आगे उन्होंने कहा कि हमें यह समझ नहीं आ रहा है कि सरकार में उप मुख्यमंत्री हैं, एक महान पुरुष के पुत्र हैं। पिताजी का इतना नाम है। लेकिन राजनीतिक जीवन में इस तरह किसी के ऊपर कटाक्ष करना एक बेवकूफी मात्र है। यह एक गलत परंपरा की शुरुआत है। कहीं न कहीं यह संस्कारहीनता को दर्शाता है। अच्छे संस्कार का व्यक्ति इस तरह का बयान देकर एक बाप बेटी के रिश्ते के ऊपर ऊँगली नहीं उठा सकता है। कोई भी पढ़ा लिखा अच्छे संस्कार वाला व्यक्ति इस तरह से राजनीतिक बयान में इस तरह की बात नहीं करेगा।

जहानाबाद में पूर्व के मामले में इश्तेहार चिपकाने गई थी पुलिस, खुली रह गई पुलिस की आंखे

उन्होंने सम्राट चौधरी पर निशाना साधते हुए कहा कि भगवान न करे कि ऐसा हो लेकिन अगर अगर कभी उन्हें अपने पिताजी को एक बोतल खून देने की आवश्यकता पड़े तो वह मैं आज दावा करता हूं कि वे आधा बोतल खून भी नहीं देंगे। रोहिणी लालू जी की बेटी है, आप कल्पना करें कि आपने किसकी बेटी पर सवाल किया है। अगर लालू जी ने किसी चौराहे पर खड़ा होकर कह दिया कि बेटी देश की ख़ुशी के लिए फांसी लगा लो तो वह उनके संतान वैसा करने से भी पीछे नहीं हटेंगे।

गया से आशीष कुमार की रिपोर्ट

https://www.youtube.com/@22scopebihar/

Home

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
16,171SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles