30.1 C
Jharkhand
Wednesday, May 22, 2024

Live TV

ईडी के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा था you should mute your mic : सुप्रियो

रांची: सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि कुछ दिन पहले मैंने इशारा किया था कि मैं टारगेट में हूं क्योंकि मुझे एक ईडी के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा था you should mute your mic… तो मैं चुप क्यों रहूंगा, बोलूंगा, और यहां के कई विश्वविद्यालय के कुलपति, डीजीपी,मुख्य सचिव से फोन पर ही बात करता हूं। जो चैट में बात हुई है क्या उस व्यक्ति का ट्रांसफर हुआ है।

मेरा नाम आज तक नही आया है और अंतू तिर्की के साथ है तो बताइए कहां से आया, क्या ये चार्ज शीट में है, ये पब्लिक डोमेन में कैसे आया? अपने नेता का साथ निभाने होटवार जाना होगा तो जाएंगे, साथ देंगे, लेकिन अपना मुंह बंद नही करेंगे वही से विज्ञप्ति बनाएंगे और भेजेंगे।

सुप्रियो भट्‌टाचार्य ने आज मीडिया से बात करते हुए कहा कि बीजेपी इस चुनाव में अपराधियों हत्यारा का भी सहयोग ले रही है और उनका समर्थन कर रही है। पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी ने गंभीर अपराध वाले प्रत्याशियों के लिए भी चुनाव प्रचार किया है। देश की जनता यह सब देख रही है और चुनाव में बीजेपी को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी।

चमरा लिंडा को लेकर सुप्रियो भट्टाचार्य का बयान भी सामने आया है। उन्होने कहा कि चमरा लिंडा के संबंध में लोहरदगा(बिशुनपुर ) जिला कमिटी से मंतव्य मांगा गया है। उनका जब मंतव्य आ जायेगा तो आगे की रणनीति बनाई जायेगी.

इस दौरान उन्होंने आगे कहा कि अर्जुन मुंडा और पवन बजाज का गहरा रिश्ता है। ऐसे लोगों के खिलाफ हमारी लड़ाई है खूंटी साधारण इलाका नहीं है। भगवान बिरसा मुंडा की भूमि है, यहां अपराधियों के लिए कोई स्थान नहीं।

1400 एकड जमीन की लूट बीजेपी की ओर से झारखंड में की गई है। यह सवाल जब विकास मुंडा ने उठाया तो इसका जवाब सामने नहीं आया। विकास मुंडा स्वाभिमान की लड़ाई बोल रहे हैं।

मौके पर मौजूद विकास मुंडा ने मीडिया से बात करते हुए आगे कहा कि कुंदन पाहन से समर्थन मांगना चाहिए था बीजेपी को, बीजेपी वालों का यह दोहरा चरित्र है।  जमीन की घोटाले की जांच के लिए एसआईटी  का गठन किया जाना चाहिए।

ईडी ईडी ईडी

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles