पटना साहिब स्थित तख्त श्री हरमंदिर जी में मत्था टेकने पहुंची स्मृति ईरानी, लिया आशीर्वाद

पटना साहिब स्थित तख्त श्री हरमंदिर जी में मत्था टेकने पहुंची स्मृति ईरानी, लिया आशीर्वाद

पटना सिटी : केंद्रीय मंत्री सह सांसद व बीजेपी से अमेठी संसदीय सीट से लोकसभा के प्रत्याशी स्मृति ईरानी आज गुरु गोबिंद सिंह जी की जन्मस्थली पटना साहिब स्थित तख्त श्री हरमंदिर जी में आज मत्था टेकने पहुंची। उन्होंने मथा टेककर आशीर्वाद लिया गुरु दरबार में उन्हें सरोपा भेट किया गया। भाजपा के वरिष्ठ नेता ने महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि रामलला के मंदिर से लेकर लालू परिवार और कांग्रेस तक पर कटाक्ष किया और अपनी बातों को रखी।

22Scope News

उन्होंने कहा कि आगामी एक जून को पटना साहिब लोकसभा सीट से एनडीए क प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद के चुनाव चिन्ह् कमल छाप पर बटन दबाकर आपलोग भारी मतों से विजयी बनाएं। उन्होंने महिलाओं से अपील किया कि उन्हें भारी मतों से जितवाएं। वहीं भाजपा की महिलाएं और कार्यकर्ताएं एक कमेटी हॉल में पहुंची थी। पटना साहिब सीट के विधायक व बिहार विधानसभा के अध्यक्ष नंदकिशोर यादव ने भी संबोधित किया। वहीं स्मृति ईरानी ने जमकर महागठबंधन के बारे में हमला किया। उन्होंने महिलाओं से सावधान रहने को कहा।

स्मृति ईरानी ने रामलला से लेकर अयोध्या मंदिर का निर्माण की चर्चा की। उन्होंने कहा कि इन लोग से सावधान रहना है। वहीं परिवार वाद पर भी जमकर निशाना साधा। वहीं पत्रकारो के सवालों का जवाब नहीं दिया। इससे महिलाएं नाराज दिखी। उन्होंने कहा कि यहां हमलोग को देखने के लिए बुलाया गया है। वहीं मंच के पास अफरा-तफरी का माहौल देखा गया। सेल्फी लेने के लिए महिलाएं मंच के पास पहुंची काफी धक्का-मुक्की देखने को मिला।

यह भी पढ़े : मोदी से बैर नहीं, रविशंकर का खैर नहीं, वोट का करेंगे बहिष्कार

यह भी देखें : https://youtube.com/22scope

उमेश चौबे की रिपोर्ट