Supaul में छात्र ने की आत्महत्या, परिजनों ने जताई हत्या आशंका

Supaul

सुपौल: SUPAUL में किराये के मकान में रहकर पढाई करने वाले एक छात्र का शव उसके कमरे से बरामद हुआ है। छात्र का शव उसके कमरे में फांसी के फंदे से लटका हुआ बरामद हुआ है। छात्र के मौत की खबर के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना सुपौल के त्रिवेणीगंज वार्ड संख्या 21 की है जहां किराए के मकान में रह रहे एक 15 वर्षीय छात्र ने ख़ुदकुशी कर ली। मृतक छात्र की पहचान हरिहर पट्टी गांव निवासी निरंजन कुमार के रूप में की गई।

घटना की जानकारी के बाद स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में कर लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में बताया जा रहा है कि मृतक छात्र किराये के मकान में रह कर मैट्रिक परीक्षा की तैयारी करता था। बीती रात वह अपने कमरे को अंदर से बंद करके था और अगली सुबह जब दरवाजा नहीं खुला तो अगल बगल के छात्रों ने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की लेकिन काफी देर तक जब दरवाजा नहीं खुला तो लोगों ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर अंदर छात्र का शव फांसी के फंदे से झूलता हुआ मिला।

मामले की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पुलिस घटनास्थल पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई। मामले की सूचना पर परिजन भी पहुंचे हत्या की आशंका जाहिर की है। फ़िलहाल पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है।

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

यह भी पढ़ें- Munger में सड़क दुर्घटना में एक वृद्ध की मौत, मुआवजे के लिए परिजनों ने किया सड़क जाम

सुपौल से अजय सिंह की रिपोर्ट

SUPAUL SUPAUL SUPAUL SUPAUL

Share with family and friends: