30.1 C
Jharkhand
Wednesday, May 22, 2024

Live TV

छात्र नेता देवेंद्र नाथ महतो ने 11वीं से 13वीं जेपीएससी परीक्षा रद्द करने की मांग की

रांची. छात्र नेता देवेंद्र नाथ महतो ने 11वीं से 13वीं जेपीएससी परीक्षा रद्द करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि आज 17 मार्च को 252 पदों पर नियुक्ति के लिए 11वीं से 13वीं जेपीएससी पीटी परीक्षा का आयोजन झारखंड के विभिन्न जिला में किया गया। इसमें लगभग साढ़े तीन लाख छात्र शामिल हुए।

देवेंद्र नाथ महतो ने जेपीएससी परीक्षा रद्द करने की मांग की

उन्होंने कहा कि पीटी परीक्षा की प्रथम पाली की परीक्षा 10 बजे से 12 बजे तथा दूसरी पाली की परीक्षा 2 बजे से 4 बजे तक निर्धारित थी। लेकिन दुर्भाग्यवश प्रथम पाली परीक्षा के बाद ही जेपीएससी फिर से विवाद में आ गया। देवेन्द्र नाथ महतो ने कहा कि जामताड़ा जिला के जेजे एस कॉलेज जामताड़ा और उपेन्द्र नाथ इंटर कॉलेज चातरा तथा उर्सलाईन कन्वेंट गर्स स्कूल में अनसिल्ड क्वेश्चन पेपर तथा खुला मैदान में एग्जाम देते देखा गया।

उन्होंने कहा कि सादर थाना चतरा और मिहिजाम थाना में विवादित एग्जाम सेंटर में तैनात पुलिस प्रशासन के बयान पर एग्जाम सेंटर इंचार्ज और जेपीएससी आयोग के विरुद्ध एफआईआर दर्ज हो तथा विवादित 11वीं से 13वीं जेपीएससी परीक्षा रद्द हो। उन्होंने कहा कि दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई हो। अन्यथा विवादित जेपीएससी के विरुद्ध झारखंड स्टेट स्टुडेंट्स यूनियन चरणबद्घ आंदोलन के लिए बाध्य होगा।

उन्होंने कहा कि जरूरत पड़े तो 31 जनवरी जेएसएससी सीजीएल मामला का इतिहास को दोहराया जाएगा। झारखण्ड स्टेट स्टूडेंट्स यूनियन जेपीएससी गड़बड़ी का सबूत जुटाने में लगी है। बहुत जल्द सारे सबूत को सक्षम अधिकारियों को प्रस्तुत किया जाएगा।

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles