नवनिर्वाचित जिला परिषद सदस्य के पति को गोलियों से भूना, तेजस्वी ने सरकार को घेरा

पूर्णिया : पूर्णिया जिला परिषद क्षेत्र संख्या 10 के नवनिर्वाचित जिला परिषद सदस्य अनुलिका सिंह के पति पूर्व जिला परिषद सदस्य विश्वजीत सिंह उर्फ रिंटू सिंह (35) की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना शुक्रवार की शाम 6 बजे के करीब की है. सरसी चौक स्थिति एसबीआई शाखा के पास बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया. घटनास्थल थाना से महज 50 मीटर की दूरी पर स्थित है. बताया जा रहा है कि आपसी वर्चस्व में हत्या हुई है.

वहीं इस जघन्य हत्या को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को घेरा है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बिहार पुलिस को जेडीयू पुलिस तक कह डाली है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि पूर्णिया के नवनिर्वाचित जिला परिषद ने बिहार पुलिस अर्थात् जेडीयू पुलिस सह कार्यकर्तागण को लिखित शिकायत की थी कि जेडीयू की बिहार सरकार में मंत्री लेसी सिंह का भतीजा उनकी हत्या करवा सकता है, लेकिन जेडीयू पुलिस अपना कार्यकर्ता वाला फर्ज़ निभाने में तत्पर रही और उसकी हत्या हो गयी.

तेजस्वी यादव ने कहा कि ‪बिहार से अच्छा क़ानून का राज कहीं होगा क्या. पुलिस ही जहाँ नागरिकों और निर्वाचित विपक्षी जनप्रतिनिधियों की हत्या करवाती हो. पुलिस ही जहाँ शराब की तस्करी करती हो, जहाँ पुलिस ही थानों से शराब बेचती हो. आज बिहार की पुलिस सत्ताधारी दल के कार्यकर्ता के रूप कार्य करती है?‬

बता दें कि विश्वजीत सरसी चौक पर ही बैठ कर चाय पी रहा था. इसी बीच चार से अधिक की संख्या में हथियारबंद अपराधी पैदल ही आये और ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी. लोगों की भीड़ जुटते ही बदमाश फरार हो गये. मृतक बाइक से सरसी चौक पर आया था.

घटना की सूचना मिलते ही भारी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंचकर पूर्णिया- सहरसा सड़क मार्ग को जाम कर दिया. आक्रोशितों ने बदमाशों को पकड़ने की मांग करने लगे. पूर्व जिला परिषद सदस्य विश्वजीत सिंह रिंटू सिंह ने कुछ दिन पूर्व ही पुलिस अधीक्षक को लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी थी. आवेदन में कहा था कि उनके ही क्षेत्र के रहने वाले आशीष सिंह के द्वारा उनके ऊपर जानलेवा हमला गया किया है. जल्द ही उनकी हत्या कर देने की धमकी भी दी है.

रिपोर्ट : शक्ति

सीवान में सियासत का खूनी चेहरा,घात लगाए बदमाशों ने किया हमला

Twitter tweaks video again, adding view counts for some users

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *