Bihar Jharkhand News
Bihar Jharkhand Latest News | Live TV

सीएम योगी से ‘बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड’ रुकवाने की अपील

सीएम योगी से ‘बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड’ रुकवाने की अपील

0 minutes, 1 second Read

मुंबई : सीएम योगी- अभिनेता सुनील शेट्टी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से ‘बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड’ को रुकवाने की अपील की है. उन्होंने कहा कि हिंदी फिल्म उद्योग के खिलाफ नफरत को मिटाने में मदद करें और सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के बहिष्कार के चलन से मुक्ति दिलाएं. इस दौरान सुनील शेट्टी, सुभाष घई, जैकी श्राफ, राजकुमार संतोषी, मनमोहन शेट्टी और बोनी कपूर समेत फिल्म जगत के कई लोगों से मुलाकात की.

आपके कहने से रूकेगा ‘बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड’- सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी ने कहा कि आपके कहने से ये ही ये रूक सकता है. लोगों तक ये बात पहुंचना बहुत जरूरी हो गया है. बॉलीवुड की बिगड़ी छवि को सुधारना जरूरी है. लोगों के दिमाग में यही है कि हिंदी सिनेमा मतलब अच्छी जगह नहीं है. आज मैं जो कुछ भी हूं वो यूपी की वजह से. उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से यह अनुरोध भी किया कि बॉलीवुड पर लग रहे ‘‘धब्बे’’ को मिटाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हस्तक्षेप कराने में मदद करें.

ऑडियंस को हो रही तकलीफ

उन्होंने कहा कि हमें ये नहीं देखना चाहिए कि हमें एक्टर्स क्रिएट करना है. हमें टेक्निकल क्रिएट करना भी बहुत जरूरी है. हमें कॉस्ट और सब्सिडी नहीं बल्कि ऑडियंस को तकलीफ हो रही है. लोगों को थिएटर में बुलाना बहुत जरूरी है.

सीएम योगी ने ताज होटल में इन्वेस्टर्स को किया संबोधित

लखनऊ में अगले महीने होने वाले ‘ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट’ कार्यक्रम से पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को मुंबई के ताज होटल में इन्वेस्टर्स को संबोधित किया. उन्होंने इस दौरान कहा कि धर्म के प्रदेश से अर्थ के प्रदेश में आए हैं. यूपी में 5 साल पहले लोग अपनी पहचान बताने से कतराते थे लेकिन आज गर्व से वो उत्तर प्रदेश का बताने से सकुचाते नहीं.

समाज में फिल्मों का बहुत बड़ा योगदान- सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि कला एक ईश्वरीय वरदान है. ये सभी के पास नहीं होता है. फिल्मों का समाज में बहुत बड़ा योगदान है, लोगों को जोड़े रखा हैं. हमें इसे सकारात्मक भाव से देखना चाहिए. सरकार पर आरोप प्रत्यारोप चलता रहता है. उसकी परवाह किय बगैर हमें आगे बढ़ना है. आरोप तो भगवान राम पर भी लगे हैं. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश को आप सब के सहयोग और प्रयास से मोस्ट फिल्म फ्रेंडली के रूप में अवार्ड प्राप्त हुआ हैं.

सीएम ने फिल्म निर्माता को फिल्म सिटी आने का दिया न्योता

सीएम योगी ने फिल्म निर्माता और निर्देशकों को यूपी की फिल्म सिटी में आने का न्योता दिया. उन्होंने कहा कि कला के क्षेत्र में आपने समाज को नई दिशा देने में भी योगदान दिया. हमारी कोशिश है कि ऐसी फिल्म सिटी बने, जो देश-दुनिया के लिए सबसे अलग हो. अब उत्तर प्रदेश में अपराध, दंगे-फसाद नहीं होते हैं. यूपी विकास की नई यात्रा पर निकल चुका है. फिल्म सिटी एक भारत, श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना को बढ़ाने का कार्य करेगी.

बॉलीवुड के कई दिग्गजों से सीएम योगी ने की मुलाकात

सीएम योगी ने बॉलीवुड के कई दिग्गजों से मुलाकात की और बैठक में नोएडा फिल्म सिटी में शूटिंग और निवेश की संभावनाओं पर चर्चा की गई. इसी के चलते सुनील शेट्टी ने सीएम योगी से अपील की और कहा कि बॉलीवुड पर लग रहे ‘‘धब्बे’’ को मिटाने में पीएम मोदी से हस्तक्षेप कराने में मदद करें.

Similar Posts