कोडरमा में नहाने के दौरान डूबने से तीन बच्चों की मौत, दो का मिला शव, तीसरे की तलाश जारी

कोडरमा

कोडरमा. चंदवारा थाना क्षेत्र स्थित पुरनाथाम में चेक डैम में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई। बताया जाता है कि तीनों बच्चे चेक डैम में नहाने के लिए गए हुए थे और नहाने के दौरान तीनों बच्चे पानी मे समा गए। फिलहाल घटना स्थल से दो बच्चे का शव पानी से निकाल लिया गया है और तीसरे बच्चे की शव की तालाश की जा रही है।

मृतक तीनों बच्चे में एक बच्चा जयपुर से शादी समारोह में शामिल होने थाम आया हुआ था। इधर घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। जिन दो बच्चों का शव पानी से निकाला गया है, उसमें 12 वर्षीय शहनाज पिता शुभान अंसारी और 18 वर्षीय सोहेल अंसारी पिता इस्लाम अंसारी जो जयपुर से आया था।

कोडरमा में डूबने से तीन बच्चों की मौत

जानकारी के अनुसार देर शाम तक जब तीनों बच्चे घर नहीं लौटे तो उनकी खोजबीन शुरू हुई। इसके बाद स्वजनों को पता चला कि तीनों बच्चे चेक डैम की तरफ जाते दिखे थे। चेक डैम के बाहर तीनों बच्चों के कपड़े और जूते चप्पल मिलने के बाद पानी में उनकी तलाश शुरू की गई।
इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से दो बच्चों का शव बाहर निकाला जा सका, जबकि तीसरे बच्चे की तलाश अभी भी जारी है। तीसरे बच्चे की पहचान अरबाज अंसारी के रूप में की गई है। बताया जाता है कि तीनों मृतक बच्चे आपस में रिश्तेदार भी हैं।

कोडरमा से अमित कुमार की रिपोर्ट

Share with family and friends: