30.8 C
Jharkhand
Sunday, April 14, 2024

Live TV

कौन सी थी वो वजह जिसके कारण अफसर को देना पड़ा इस्तीफा….

Giridih- गिरिडीह में झारखंड पुलिस सेवा के एक अफसर ने तबादले से नाराज होकर इस्तीफा दे दिया है। इसको लेकर अफसर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी डाला है। अफसर का नाम साजिद सफर बताया जा रहा है और वह गिरिडीह जिले के खोरीमहुआ अनुमंडल के एसडीपीओ पद पर कार्यरत है।

5 फरवरी को कई अधिकारियों का हुआ है तबादला

बता दें कि हाल ही में राज्य भर में कई पुलिस पदाधिकारियों का तबादला किया गया है। इसको लेकर राज्य सरकार की ओर से अधिसूचना भी जारी की गई है। जिन अफसरों का तबादला किया गया है उनमें एसडीपीओ साजिद सफर भी शामिल हैं।

तबादला 2

ये भी पढ़ें-बंद घर से डकैती और फिर जो हुआ….. 

बता दें कि आज से लगभग एक महीना पहले ही एसडीपीओ साजिद जफर की नियुक्ति खोरीमहुआ में हुई थी। उसके कुछ ही दिनों बाद अब फिर से जब नया लिस्ट आया और उनका फिर से तबादला हो गया है जिससे कि साजिद जफर सरकार से इस रवैये से काफी नाराज हो गए।

सरकार के रवैये से नाराज होकर दिया इस्तीफा

सरकार के इस फैसले से नाराज और हताश एसडीपीओ साजिद जफर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर नाराजगी जाहिर करते हुए नौकरी से रिजाइन देने का निर्णय ले लिया है। उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि तबादले का अन्याय पूर्ण फैसला देखकर मैंने नौकरी से इस्तीफा देने का फैसला लिया है।

जीवन नौकरी से बड़ा है

आगे उन्होने लिखा है कि जीवन नौकरी से बड़ा है, न्याय की जीत होनी चाहिए, जय हिंद। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग जहां एक ओर सरकार को कोस रहे हैं वहीं दूसरी ओर एसडीपीओ के प्रति अपनी संवेदना प्रकट कर रहे हैं।

वास्तु विहार एड

ये भी पढ़ें-….जा रहे थे खेत, अचानक लगा जोर का झटका, मौत ! 

आपको बता दें कि 5 मार्च को जारी झारखंड सरकार के गृह, कारा एवं आपदा प्रबंधन विभाग के अधिसूचना के मुताबिक साजिद जफर का स्थानांतरण राज्य औद्योगिक सुरक्षा बल, बोकारो के पद पर कर दिया गया है। सरकार के इसी फैसले से एसडीपीओ नाराज चल रहे हैं। जिसके बाद उन्होंने नौकरी से रिजाइन देने का फैसला किया है।

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
16,171SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles