30.1 C
Jharkhand
Thursday, May 23, 2024

Live TV

PM MODI : देश में जहां -जहां जाता हूं देश के कोने -कोने से आवाज आ रही है फिर एक बार…..

आज PM MODI झारखंड दौरा में चतरा पहुंचे. चतरा के सिमरिया में जनसभा को संबेधित किया. पीएम ने कहा कि कांग्रेस इस बार विपक्ष भी नहीं बन पाएगी. कांग्रेस को 50 सीटें भी नहीं मिलेगी. विधानसभा में भी भारी बहुमत से एनडीए की सरकार बनेगी. शहजादे को उनकी उम्र से भी कम सीटें मिलने वाली है.

पीएम मोदी ने कहा इंडी अलायंस के बहुत बड़े नेता ने चुनाव के बाद छोटे छोटे राजनितीक दल का कांग्रेस में विलय कर देने की बात कर रहे हैं.  उनके मन में पक्का हो गया है कांग्रेस और उनके साथियों को मिलाकर भी 10 प्रतिशत सीटें भी नहीं आएगी. और अगर विलय कर देंगे फिर हमारे पूरे समूह को माननीय विपक्ष के रुप में मान्यता मिल जाए.

पीएम ने कहा देश में जहां जहां जाता हूं देश के कोने कोने से आवाज आ रही है फिर एक बार मोदी सरकार .2024 का लोकसभा चुनाव देश बनाने का चुनाव है ये चुनाव चोर लुटेरों से देश को बचाने का चुनाव है, ये चुनाव आपके बच्चों का भविष्य सुनिश्चित करने का चुनाव है.

पीएम ने मंत्री आलमगीर आलम के कैशकांड का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा झारखंड में मंत्री,मंत्री का पीए,पीए का भी नौकर करोड़पति है.नौकर के घर से करोड़ मिल रहे हैं तो मालिकों की तिजोरी में कितना काला धन होगा. मैनें तो अपनी आंखों से इतनी नोटें नहीं देखी है. इतनी नोटें निकलने के बाद भी ये ऐसे बशर्म है इन्हें कोई शर्म नहीं  है.

कांग्रेस के सांसद के पास से 300 करोड़ से ज्यादा नोट मिला. मशीन खराब हो गई. ये पैसा किसका है .ये पैसा, आपका पैसा है. ये पैसा झारखंड के लोगों का पैसा है.

जेएमएम कांग्रेस का एजेंडा है ना काम करेंगे न करने देंगे.

हमारी सरकार 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन देती है.मैने गरीबी देशी है. भूख क्या होगी है वो मैने अनुभव किया है. इसलिए मैं चाहता हूं मेरे देश के गरीब भूखे न सोये. झारखंड में इन लोगों ने राशन बांटने का सिस्टम तबाह कर के रख दिया है.

मोदी ने हर घर जल पहुंचाने के लिए जल जीवन मिशन शुरु किया झारखंड सरकार उसमें भी घोटाले कर रही है.

हमारी सरकार सड़कों का नेटवर्क बना रही है. यहां एनटीपीसी का प्लांट शुरु हुआ है उसकी नींव भी हमारी सरकार ने किया है.

 

 

 

 

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles