गंगा नदी में डूबने से 5 युवकों की मौत, मुंडन कराने सिमरिया घाट पहुंचा था पूरा परिवार

गंगा नदी में डूबने से 5 युवकों की मौत, मुंडन कराने सिमरिया घाट पहुंचा था पूरा परिवार

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। गंगा नदी में डूबने से दो सगे भाई समेत पांच युवकों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मुंडन कराने सिमरिया घाट पूरा परिवार पहुंचा था। स्थानीय मछुआरों ने सभी पांचों युवक का शव नदी से निकाले। बरौनी निवासी राजू साह के बेटे का आज सिमरिया में मुंडन संस्कार था। इसी मुंडन में शामिल होने के लिए उसके परिवार के लोग सिमरिया गए थे। मुंडन के बाद गंगा स्नान करने के दौरान पांच युवक स्नान करते-करते काफी गहरे पानी में चले गए, जिससे पांचों की डूबने से मौत हो गई।

22Scope News

आपको बता दें कि मुंडन संस्कार के दौरान लोग नहाने चले गए। आगे बढ़ते-बढ़ते सभी खतरनाक रेंज में आ गए और छह लोग डूब गए। जिसमें पांच लोगों की मौत हो चुकी है। मरने वाले सभी एक ही जगह के रहने वाले हैं जिनमें से दो सगे भाई हैं। सभी मुंडन संस्कार में सिमरिया गए थे। पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है। घटना के बाद सिमरिया घाट पर भारी भीड़ जमा हो गई, पुलिस कानूनी कार्रवाई कर रही है।

22Scope News

बेगूसराय में 5 लोगों की मौत पर सीएम नीतीश ने दुख जताया

सीएम नीतीश कुमार ने बेगूसराय जिला के गंगा नदी के सिमरिया घाट पर पांच लोगों के डूबने से हुई मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह घटना अत्यंत दुखद है। सीएम ने मृतकों के परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

यह भी पढ़े : बुजुर्ग से दिनदहाड़े छिनतई की घटना में बेगूसराय के तिवारी गैंग का हाथ

यह भी देखें : https://youtube.com/22scope

अजय सिंह की रिपोर्ट