एचईसी मुख्यालय के समक्ष कर्मियों का महाजुटान 17 को

रांची. एचईसी कर्मियों की मांगों को लेकर अब आरपार की लड़ाई लड़ी जायेगी. भारी उद्योग मंत्रालय व प्रबंधन पिछले दो वर्षों से एचइसी कर्मियों को सिर्फ आश्वासन ही दे रहे हैं.

उक्त बातें एचईसी बचाओ मजदूर जन संघर्ष समिति की आमसभा में हरेंद्र प्रसाद यादव ने कही. उन्होंने कहा कि 17 जनवरी को सुबह 10.00 बजे एचइसी मुख्यालय के समक्ष कर्मियों का महाजुटान होगा और उसी दिन से मजदूर कैंटीन चालू की जायेगी.

आमसभा शनिवार को एफएफपी शेड के पास दिन के 1.00 बजे हुई. आमसभा में बकाया वेतन भुगतान, ठेका मजदूरों का कॉन्ट्रैक्ट रिन्युअल, बोनस भुगतान, कैंटीन चालू करने सहित अन्य

मुद्दों पर चर्चा की गयी. निर्णय लिया गया कि 16 जनवरी को एफएफपी शेड में मोर्चा के अन्य घटक दलों के साथ दोपहर 1.00 बजे बैठक होगी.

वहीं, 17 जनवरी को सुबह 10.00 बजे से एचइसी मुख्यालय के समक्ष कर्मियों का महाजुटान होगा और उस दिन से ही मजदूर कैंटीन चालू की जायेगी.

एचड़सी ऑफिसर्स एसोसिएशन भी आंदोलन करेगा एचइसी ऑफिसर्स एसोसिएशन 16 जनवरी को आकस्मिक अवकाश पर रहते हुए मुख्यालय का घेराव करेगा.

उक्त निर्णय शनिवार को एसोसिएशन की बैठक में लिया गया. एसोसिएशन ने सीएमडी सहित अन्य निदेशकों को पत्र लिख कर सात दिनों का अल्टीमेटम दिया था.

Share with family and friends: