Contractor हत्या कांड के मुख्य आरोपी मेयर पति के घर पुलिस ने की कुर्की

Contractor

पूर्वी चंपारण: पूर्वी चंपारण में पिछले वर्ष हुए एक हत्या कांड में फरार नामजद आरोपी राजद नेता सह मेयर पति के घर शनिवार को पुलिस ने कुर्की की। कुर्की से पहले पुलिस ने उनके घर पर परचा चिपका कर सरेंडर करने के लिए कहा था। बता दें कि बीते वर्ष 22 अगस्त को पूर्वी चंपारण के चकिया थाना से महज 100 मीटर की दुरी पर अपराधियों ने एक ठेकेदार राजीव रंजन यादव की गोली मार कर हत्या कर दी थी।

घटना के बाद मेयर पति सह राजद नेता देवा गुप्ता, कुणाल सिंह, राहुल सिंह मुखिया, रुपेश सिंह, पुष्कर समेत कई लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था। हत्या के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जबकि मेयर पति लगातार फरार चल रहे थे। बार बार दबिश देने के बाद भी वह पुलिस की पकड़ से बाहर चल रहे थे। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कोर्ट से कुर्की आदेश लेकर शनिवार को घर की कुर्की की।

बता दें कि हत्या मामले में मृतक की मां ने बताया था कि घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल ले जाते हुए मृतक ने बताया था कि एक बाइक पर पुष्कर सिंह, रुपेश सिंह और एक अज्ञात आदमी आ कर पहले नाम पूछ कर कंफर्म किया और फिर गोली मार दी। इस दौरान उसने देवा गुप्ता पर भी आरोप लगाया था। मामले में चकिया थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि अगर अब भी आरोपी देवा गुप्ता सरेंडर नहीं करेगा तो फिर उसे भगोड़ा घोषित कर दिया जायेगा।

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

यह भी पढ़ें-    Muzaffarpur में नाबालिग हत्याकांड के आरोपी के घर चला बुलडोजर

मोतिहारी से सोहराब आलम की रिपोर्ट

Contractor Contractor Contractor

Contractor

Share with family and friends: