बीजेपी के चुनाव प्रभारी हेमंत बिस्वा सरमा ने झारखंड दौरे के दौरान उठाए कई सवाल

 बीजेपी के चुनाव प्रभारी हेमंत बिस्वा सरमा ने झारखंड दौरे के दौरान उठाए कई सवाल

रांची: असम के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के चुनाव प्रभारी हेमंत बिस्वा सरमा ने झारखंड के नामकुम स्थित पंचायत का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी के ‘मन की बात’ के 113वें एपिसोड को सुना और इसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

दौरे के दौरान, सरमा ने झारखंड की राजनीति को लेकर कई महत्वपूर्ण सवाल उठाए। उन्होंने कहा, “यदि मेरा झारखंड आना गलत है, तो गुलाम अहमद मीर का झारखंड आना सही क्यों है?” गुलाम अहमद मीर झारखंड कांग्रेस के प्रभारी हैं और उनकी यात्रा को लेकर भी विवाद उठ चुके हैं।

हेमंत बिस्वा सरमा ने झारखंड की वर्तमान सरकार पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा, “झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) और कांग्रेस के लोग लगातार यह कहते रहे हैं कि अगर राज्य में सब कुछ लोकल नेताओं से ही चल सकता है, तो गुलाम अहमद मीर को भी झारखंड आने का कोई सवाल नहीं पैदा होता।” सरमा ने झारखंड सरकार से यह जानना चाहा कि उन्होंने अब तक कौन-कौन से महत्वपूर्ण काम किए हैं और उनके द्वारा किए गए कार्यों को राज्य की जनता के सामने रखा जाए।

रांची एयरपोर्ट पर गुलाम अहमद मीर ने बीजेपी सरकार की विफलताओं का जिक्र किया था, जिसे लेकर सरमा ने प्रतिवाद किया। उन्होंने कहा, “झारखंड सरकार ने किस प्रकार के काम किए हैं, यह जानना चाहिए।”दौरे के दौरान सरमा ने झारखंड के गांवों की सराहना भी की और कहा कि उन्हें यहां के प्राकृतिक सौंदर्य, हरे-भरे खेत और छोटे-छोटे नाले बहुत पसंद आए हैं।

 

Share with family and friends: