गोह SHO पर मारपीट मामले में लगा रिश्वत लेने का आरोप, SP ने दिए जांच का आदेश

गोह SHO पर मारपीट मामले में लगा रिश्वत लेने का आरोप, SP ने दिए जांच का आदेश

औरंगाबाद : औरंगाबाद के गोह थाना अध्यक्ष कमलेश पासवान पर मारपीट के मामले में समझौता करवाने के नाम पर 35 हजार रिश्वत लेने का आरोप देवहरा गांव निवासी गोरख चौधरी के पुत्र रवि कुमार ने लगाया है। इसको लेकर रवि अपना पैसा वापस करवाने की मांग को लेकर औरंगाबाद एसपी से गुहार लगाया है। रवि ने आवेदन के माध्यम से औरंगाबाद एसपी को जानकारी देते हुए बताया कि नौ अक्टूबर की शाम करीब सात के आसपास मुझे एवं मेरे चाचा कपिल चौधरी के बीच आपसी विवाद एवं झगड़ा झंझट हो गया था। इस बात की जानकारी चौकीदार नाथुन पासवान ने गोह थाना अध्यक्ष कमलेश पासवान को दिया। थाना अध्यक्ष कमलेश पासवान के द्वारा दोनों पक्षों को थाना में बुलाया गया।

मेरे पक्ष से समझोता करवाने के लिए अखिलेश चौधरी, लोटन चौधरी, विनय चौधरी, राजू चौधरी एवं राजेश चौधरी थाना परिसर में हमलोग के साथ पहुंचे लेकिन उक्त लोग के मुंह से शराब का गंध आ रहा था। उक्त पांचों व्यक्ति को अल्कोहल पुष्टि उपरांत पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इसके बाद गोह थाना क्षेत्र के शेखपुरा गांव के सुदर्शन पासवान उर्फ भोला पासवान ने कहा कि बड़ा बाबू 35 हजार मांग रहे हैं और यहीं से मामला को रफा दफा कर देंगे। इसके बाद मैंने अपने मोबाइल नंबर (पे फोन) 703329** से 14 हजार भोला पासवान के पे फोन नंबर 620259** पर ट्रांसफर किया एवं 21 हजार भोला पासवान के हाथ में नगद दिया। उक्त लेनदेन थाना परिसर के बाहर किया गया। उसके बाद उक्त पांचो को औरंगाबाद व्यवहार न्यायालय पुलिस द्वारा भेज दिया गया।

यह भी देखें :

न्यायालय के आदेश अनुसार अपने-अपने लोगों ने जुर्माना राशि देकर छूट गए और घर चला आया। जब मैं भोला पासवान से अपना रुपए मांगने गया तब बोला कि बड़ा बाबू को जो तुम पैसा दिया था वह समझौता करने के लिए उनका फीस के रूप में बड़ा बाबू रख लिए। इस मामले में पीड़ित से औरंगाबाद एसपी ने सारी घटना की जानकारी ली और आवश्यक पूछताछ भी किया। इसके उपरांत रवि कुमार ने बताया कि औरंगाबाद एसपी ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही इस पूरी घटना निष्पक्षता के साथ जांच की जाएगी और दोषी को उसकी सजा भी मिलेगी।

यह भी पढ़े : दो अलग-अलग घटना में एक छात्र समेत दो की मौत

दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Share with family and friends: