भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस के सहयोग से 2 ट्रक से पकड़े कई मवेशी गाय

भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस के सहयोग से 2 ट्रक से पकड़े कई मवेशी गाय

पूर्णिया : पूर्णिया और सीमांचल में मवेशी की तस्करी चोरी छिपे लगातार जारी है। सोमवार की रात्रि भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस के सहयोग से दो ट्रकों में लदे 100 से अधिक मवेशी गाय को पकड़ा है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने 112 पुलिस टीम पर आरोप लगाया कि उन लोगों को सूचना देने के बावजूद उलटे 112 के प्रभारी दिव्य प्रकाश ने भाजपा कार्यकर्ताओं को ही धमकी देना शुरू कर दिया था। जिसके बाद आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ता आज मधुबनी थाना का घेराव कर दिया।

भाजपा जिला अध्यक्ष राकेश कुमार ने कहा कि जिस तरह दो ट्रकों में मवेशी को ठूंसकर ले जाया जा रहा था, यह पशु क्रूरता नियम के तहत भी काफी जघन्य अपराध है। पुलिस को इसकी जांच करनी चाहिए। वही पुलिस अधिकारी सूचना देने वाले कार्यकर्ताओं को धमकी दे रहे थे, उस पर भी जांच कर कार्रवाई होनी चाहिए।

यह भी देखें :

मामले को लेकर सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने कहा है कि मधुबनी थाना इलाके और सदर थाना क्षेत्र में दो ट्रक मवेशी पकड़ा गया है। जिसमें करीब 100 गाय हैं। एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है। पूछताछ में उन्होंने कहा कि वह सुपौल हटिया से मवेशी खरीद कर किशनगंज ले जा रहे थे। हालांकि अभी इसकी जांच की जा रही है। उन्होंने पुलिस कर्मी द्वारा धमकी दिए जाने के सवाल पर कहा कि इसकी जांच की जाएगी।

यह भी पढ़े : हिंदू स्वाभिमान यात्रा पहुंची पूर्णिया, कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का किया स्वागत

श्याम नंदन की रिपोर्ट

Share with family and friends: