35 C
Jharkhand
Tuesday, May 21, 2024

Live TV

कथित जेपीएससी पेपर लीक मामले पर बंधु तिर्की का बड़ा बयान, बोले- जरूरत पड़ने पर सीबीआई जांच भी होनी चाहिए

रांची. कथित जेपीएससी पेपर लीक मामले पर कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ने पर इसकी सीबीआई जांच भी होनी चाहिए।

जेपीएससी पेपर पर बंधु तिर्की का बयान

उन्होंने कहा कि पेपर लीक अधिकृत रूप से पुष्टि नहीं हो पाया है। राज्य सरकार को इसका भंडाफोड़ करना चाहिए। यूपी, बिहार और एमपी का गैंग है। इस गैंग के द्वारा इस तरह का काम किया जा रहा है और राज्य सरकार की छवि धूमिल करने की कोशीश की जा रही है। उन्होंने कहा कि जो भी लोग इसमें पकड़े जाएंगे, उस पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।

इस दौरान उन्होंने कहा कि झारखंड में नियुक्ति प्रक्रिया पूरी नहीं होने दी जाती है। लोग कोर्ट चले जाते हैं और नियुक्ति की प्रक्रिया में रोक लग जाती है। इससे नियुक्ति प्रक्रिया में बाधा उत्पन्न होता है। उन्होंने कहा कि रोस्टर आरक्षण का भी पालन नहीं होता है।

इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एनडीए के लोग इसका राजनीतिकरण कर रहे हैं और इसका राजनीतिक लाभ ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सिर्फ नैरेटिव सेट करती है कि छात्रों के साथ अन्याय हो रहा है।

उन्होंने कहा कि सरकार के सामने चुनौती है। राज्य सरकार को जल्द से जल्द कोई भी जांच एजेंसी से जांच करवानी चाहिए। जरूरत पड़ने पर सीबीआई जांच भी होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मामले को लेकर मुख्यमंत्री को लेटर भी लिखेंग।

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles