30.1 C
Jharkhand
Wednesday, May 22, 2024

Live TV

BJP ने हमारे चाचा को कर लिया हैक, सुपौल में भाजपा पर बरसे तेजस्वी

सहरसा: बीजेपी सीएम को हैक कर लेती है, सहनी जी के विधायक को हैक किया तो मेरे चाचा सीएम को ही हैक कर लिये। मधेपुरा लोकसभा से राजद प्रत्याशी डॉ कुमार चंद्रदीप के लिए सभा करने सहरसा के सौरबाजार पहुँचे राजद के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी एवं सीएम नीतीश पर जमकर निशाना साधा।

तेजस्वी यादव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर बेरोजगारी महंगाई को चुनना है तो एनडीए को चुनिए और अगर इससे राहत पाना है तो लालटेन को चुनिए। उन्होंने कहा कि सहरसा में एक मेडिकल कॉलेज नही था। बगल के जिला पूर्णिया, मधेपुरा, सुपौल सभी जगह मेडिकल कॉलेज बन गया और सहरसा में नही बन सका था लेकिन मैंने स्वास्थ्य मंत्री रहते हुए सहरसा में मेडिकल कॉलेज दिलाने का काम किया।

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि जनता अगर चाहती है शिक्षा, चिकित्सा फ्री मिल सके तो इसके लिए लालटेन को अपना मत दीजिये। 17 महीने में जितना सरकारी नौकरी दिया गया आज तक किसी ने नहीं दिया। मोदीजी का एक काम बताएं जो पंचायत तक पहुँचा हो। तेजस्वी ने कहा कि लालू जी ने पढ़े लिखे लोगों के हाथों में अपना लालटेन दिया है और सहरसा मधेपुरा की जनता को इन पर विश्वास कर अपना मत देकर विजयी बनाना है।

उन्होंने स्थानीय सांसद दिनेश चंद्र यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यहां के सांसद बुजुर्ग हैं, हम उनका सम्मान करते है लेकिन अब यहां की कमान युवा के हाथों में सौपना है। 03 लाख नौकरी की जारी प्रक्रिया पूरी हो चुकी थी लेकिन चाचा फरार हो गए। हम कहेगें की उस प्रक्रिया को तुरंत पूरी की जाये। नियोजित शिक्षकों को राज्यकर्मियों का दर्जा, आंगनवाड़ी आदि हमने 17 महीने में कई तरह का लाभ दिया।

राजद से राज्यसभा सांसद प्रोफेसर मनोज झा ने मैथिली में जनसभा को संबोधन किया और कहा कि पहले एनडीए वालों ने सरकार नही बनने दिया और जब सरकार 17 महीने के लिए बनी तो तेजस्वी मतलब नौकरी, नौकरी मतलब तेजस्वी। मधेपुरा लोकसभा से बेदाग छवि के प्रत्याशी चंद्रदीप जो को आपलोग अपना मत देकर मजबूत करें। वहीं सभा को वीआईपी के नेता मुकेश सहनी सहित कई नेताओं ने भी संबोधित किया।

सहरसा से विकास कुमार की रिपोर्ट

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

यह भी पढ़ें- CM नीतीश करेंगे पंचायत अध्यक्ष के साथ वर्चुअल बैठक, चुनाव तैयारी की करेंगे समीक्षा

BJP BJP BJP BJP

BJP

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles