38.7 C
Jharkhand
Tuesday, May 21, 2024

Live TV

केयर टेकर मनोज साह की हत्या को लेकर भाजपा नेताओं ने किया धरना प्रदर्शन

गोपालगंज : गोपालगंज के चर्चित शिव मंदिर के केयर टेकर मनोज साह की हत्या को लेकर जहां भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने शहर के अम्बेडकर चौक पर एकदिवसीय धरना दिया। वहीं इस धरना के माध्यम से भाजपा ने मनोज साह की हत्या मामले को लेकर उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग की। इस धरना के बाद भाजपा ने सदर विधायक कुसुम देवी के आवास पर प्रेस कांफ्रेंस की।

इस दौरान बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि जिस तरह बिहार में अपराध बढ़ा है। बिहार सरकार के निर्देश पर अपराधियों का आंकड़ा घटाने को लेकर थाना की सजगता साफ दिखाई देती है। शिव मंदिर के पुजारी मनोज शाह की अपहरण और हत्या के पूर्व शिव मंदिर के पास मृतक का जमीन जबरदस्ती अल्पसंख्यक समाज के लोगों के द्वारा जोत लिया जाता है। 28 नवंबर को मृतक के भाई थाना में आवेदन देते हैं तो कोई सुनवाई नही होती है। उनको गाली देकर भागा दिया जाता है। दो दिसंबर को जनता दरबार में जाते हैं।

उन्होंने कहा कि 10 दिसंबर को मनोज कुमार शाह का अपहरण होता है। उनके भाई थाना में आवेदन देते हैं तो थाना प्रभारी प्रभारी के द्वारा एफ आई आर दर्ज नहीं किया जाता है। थाना प्रभारी यह कहता है कि वह प्रेम प्रसंग में भाग गया होगा। थाना प्रभारी को हटा कर उच्चस्तरीय जांच कराया जाए। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि अल्पसंख्यक समाज की वोट की राजनीति में अपने अकाओं के कहने पर जो चर्चित अपराधी गण चलता है। दारू माफिया है और जमीन माफिया है। उनकी जांच करने के बजाय बचाने का काम किया जाता है।

सुशील श्रीवास्तव की रिपोर्ट

https://22scope.com 

https://youtube.com/22scope

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles