Breaking : लोहरदगा में मिट्टी धंसने से चार मजदूर दबे, सुखदेव भगत पहुंचे घटनास्थल…

Breaking
Breaking Update : ताजा खबर ये है कि मिट्टी के नीचे दबे सभी चार मजदूरों ने दम तोड़ दिया है.

चारों मृतकों के शव निकाल लिये गये हैं.

Breakingलोहरदगा जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र अंतर्गत चितरी अंबा टोली में सिंचाई के लिए निर्माण हो रहे कुंआ का मिट्टी धंसने से कुंआ में काम कर रहे चार मजदूर मिट्टी में दब गए हैं। मौके पर चार जेसीबी मशीन द्वारा राहत बचाव कार्य किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- मंत्री बादल पत्रलेख और हफीजुल हसन को ईडी का समन ! 

घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी प्रशिक्षु पुलिस अधीक्षक वेदांत शंकर पुलिस दल बल के साथ पहुंचे हुए हैं वहीं घटना की सूचना पाकर जिले के एसडीओ अमित कुमार, कांग्रेस उम्मीदवार सुखदेव भगत सहित जिले के कई अधिकारी भी मौके पर पहुंचे है।

सुखदेव भगत सहित कई आला अधिकारी पहुंचे घटनास्थल

22Scope News

घटना की सूचना पाकर भारी संख्या में मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई है। घटनास्थल पर नेता और अधिकारियों द्वारा ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर राहत कार्य तेज किया गया हैं। घटना स्थल पहुंच लोहरदगा से कांग्रेस उम्मीदवार सुखदेव भगत ने कहा हम प्रार्थना कर रहे सभी लोग स्वस्थ होंगे बचाव कार्य किया जा रहा है।

22Scope News

ये भी पढ़ें- Bokaro : गैस सिलेंडर लीक होने से लगी भीषण आग, कई सामान जलकर… 

मेरी भगवान से यही प्रार्थना है कि सभी लोग जीवित हो। उनके लिए पहले से ही एंबुलेंस और चिकित्सा की व्यवस्था यहां पर किया गया है। जैसे ही रेस्क्यू किया जाता है इलाज किया जाएगा। अगर किसी प्रकार की कैजुअल्टी होती हैं तो सरकारी प्रावधान के तहत प्रशासन उपलब्ध कराएगी।