22 C
Jharkhand
Thursday, February 22, 2024

Live TV

अविश्वास प्रस्ताव के चर्चा के बाद चांद प्रखंड प्रमुख को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कैमूर : चांद प्रखंड प्रमुख के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव लाने वाले बीडीसी सदस्य सतीश सिंह के अपहरण मामले में जिले की चांद पुलिस ने चांद प्रखंड के प्रखंड प्रमुख अनिल सिंह को समाहरणालय से गिरफ्तार कर लिया गया। प्रमुख हाईकोर्ट के आदेश के बाद डीएम के बुलाने पर समाहरणालय गए थे। जहां चांद प्रखंड के सभी बीडीसी सदस्यों के साथ बैठक की गई थी। बैठक के पश्चात जैसे ही प्रमुख बाहर निकले पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

वहीं अपहत बीडीसी सदस्य को भी बरामद कर लिया गया। इस संबंध में एसपी कैमूर ललित मोहन शर्मा द्वारा पूरे मामले की पुष्टि करते हुए बताया गया कि चांद प्रखंड के पाढी पंचायत के बीडीसी सतीश सिंह जिनके द्वारा वर्तमान प्रखण्ड प्रमुख अनिल सिंहः के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था।जिस पर बीते 10 फरवरी को ही अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा होनी थी। इस बीच चांद थाना में बीडीसी के अपहरण होने की प्राथमिकी सतीश सिंह के परिजन भानु प्रताप सिंह के द्वारा दर्ज कराई गई थी। चांद पुलिस द्वारा पूरे मामले को गंभीरता से लिया गया।

इसी क्रम में अन्य कई अभियुक्तों के घर छापेमारी की गई सूचना के आधार पर पुलिस यूपी के चंदौली में रेड करने पहुंचीं। तभी पुलिस दबिश के कारण अज्ञात स्थान पर सतीश सिंह को छोड़ दिया गया था। जहां से पुलिस ने उन्हें बरामद कर लिया। एसपी ने बताया कि चंदौली में जहां दबिश दी गई थी वहां सभी अपराधी किस्म के लोग थे जो प्रमुख के परिचित ही बताए जाते है। एसपी ने बताया कि स्थिति इतनी भयावह थी कि प्रमुख के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव लाने वाले सभी सदस्य भय के माहौल में जी रहे थे। जो वहीं के स्कूल में शरण लिए हुए है। सभी सदस्यों को पुलिस सुरक्षा में रखा गया है।

विवेक कुमार सिन्हा की रिपोर्ट

https://22scope.com 

https://youtube.com/22scope

Related Articles

Stay Connected

113,000FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
154,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles