30.8 C
Jharkhand
Sunday, April 14, 2024

Live TV

NALANDA में पढ़ने के लिए पिता ने लगा दी डांट तो फंदे से लटक गया किशोर

नालंदा: NALANDA में पढाई को लेकर माता पिता ने डांट फटकार लगाई तो किशोर ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। मामला NALANDA के सरमेरा थाना क्षेत्र के गौसनगर गांव की है जहां माता पिता की डांट फटकार की वजह से एक किशोर ने आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान 15 वर्षीय गौरव सुजान उर्फ़ भोला के रूप में की गई। घटना की सूचना पर स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी और मामले की छानबीन में जुट गई है।

अपने उद्धार की बाट जोह रही है JAMALPUR में एशिया की सबसे पुरानी रेल इंजन फैक्ट्री

मामले में मृतक के दादा रामईश्वर प्रसाद ने बताया कि पिता अक्सर पढ़ने के लिए डांटते रहते थे जिसकी वजह से वह तनाव में चल रहा था। इसके पहले भी मोबाइल व अन्य चीजों की डिमांड के लिए उसने आत्महत्या करने की कोशिश की थी। उस वक्त घर के लोगों ने उसे समझाया बुझाया था। मगंलवारत को एक बार फिर पिता ने पढ़ने के लिए थोड़ी डांट लगा दी जिसके बाद वह अपने कमरे में चला गया और फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी।

BHAGALPUR में मद्य निषेध अधिनियम के तहत दो अभियुक्त को सजा

जब काफी देर बाद तक वह अपने कमरे से नहीं निकला तो घर के लोगों ने जाकर देखा, फिर आनन फानन में उसे नीचे उतारा लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। घटना की सूचना परिजनों ने स्थानीय थाना की पुलिस को दी जिसके बाद स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के ले भेज दी और आगे की कार्रवाई में जुट गई।

NALANDA से आशीष कुमार की रिपोर्ट

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

NALANDA

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
16,171SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles