एक दिन पहले डोरंडा में हुए गोलीकांड में चार लोग गिरफ्तार

एक दिन पहले डोरंडा में हुए गोलीकांड में चार लोग गिरफ्तार

रांची: डोरंडा इलाके में एक दिन पहले हुई गोलीबारी की घटना के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इसको लेकर पुलिस का कहना है कि जिन चार लोगों को मामले में गिरफ्तार किया गया है उनमें  अली खान के ससुर आजम अहमद के अलावा आफताब आलम, बिट्टू और रौशन शामिल हैं।

सभी आरोपी डोरंडा के ही रहने वाले हैं। पुलिस अब पीड़िता शबाना परवीन व उसके भाई शकील अख्तर को टारगेट कर गोली चलाने वाले आरिफ उर्फ हनुमान और मोइन खान के अलावा अली खान, शहबाज उर्फ चोंच, गवाला, फैज कुरैशी व मुग्गी कुरैशी समेत अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

पुलिस जांच में यह भी जानकारी मिली है कि तीन वर्ष पहले हिनू स्थित फन सिनेमा के समीप हुए जमीन कारोबारी अल्ताफ हत्याकांड में शामिल अली खान ने अपने ससुर आजम खान के इशारे पर ही पूरी घटना को अंजाम दिया है।

इसके लिए गिरोह के सदस्य आरिफ उर्फ हनुमान और मोईन खान के अलावा अन्य लोगों का सहयोग लिया है। फिलहाल पुलिस नामजद अभियुक्त आरिफ व मोईन समेत अन्य की तलाश कर रही है।

मालूम हो कि डोरंडा थाना क्षेत्र स्थित मणिटोला में जमीन विवाद को लेकर अपराधियों ने गोलीबारी की थी। हालांकि किसी को गोली नहीं लगी।

 

Share with family and friends: