29.8 C
Jharkhand
Monday, May 20, 2024

Live TV

Garhwa Crime : शराब पीने के लिए पत्नी ने नहीं दिये पैसै, सनकी पति ने पीट-पीटकर कर दी हत्या, फिर हुआ….

Garhwa Crime: गढ़वा में एक सनसनीखेज खबर सुनने को मिल रहा है जहां एक सनकी पति ने अपनी पत्नी को पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। घटना डंडई थाना क्षेत्र के पचौर गांव की है। आरोपी पति का नाम संजय राम बताया जा रहा है वहीं मृतका का नाम आशा देवी है। घटना को अंजाम देने के बाद संजय का पूरा परिवार फरार चल रहा है।

22Scope News

ये भी पढ़ें-Baghmara : नरकंकाल मिलने से मची सनसनी, विडियो वायरल… 

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। घटना को लेकर मृतिका आशा देवी के पिता परशुराम ने अपने दामाद संजय राम पर आरोप लगाते हुए बताया कि मेरा दामाद ने मेरी बेटी को पीटकर हत्या कर दी है।

रात में शराब के लिए पैसे नहीं देने पर हुआ था बकझक

कल मुझे पता चला कि सोमवार शाम को मेरी बेटी के यहां चिकन बना था और मेरा दामाद मेरी बेटी से दारू पीने के लिए पैसा मांग कर रहा था जिसको लेकर दोनों में बकझक हुई थी। इसी बीच बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि गुस्से में आकर दामाद ने मेरी बेटी को पीटना शुरु कर दिया और तबतक पीटता रहा जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया।

मृतिका के पिता ने पुलिस को बताया कि 2023 में मेरी बेटी की शादी संजय राम से हुई थी। शादी के बाद से ही दामाद दारू पीने के लिए बेटी से पैसो के लिए जिद्द करता था। पैसा नहीं देने पर वह बेटी को प्रताड़ित करते हुए मारपीट भी करता था।

संजय की यह दूसरी शादी थी

आज ससुराल वालों ने बेटी की हत्या कर दी और घर से सभी फरार हैं। मुझे बेटी की हत्या का न्याय चाहिए। घटना की सूचना पर पहुंचे मृतका के मायके वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। इधर घटना को लेकर गांव में चर्चा हो रही है। ग्रामीणों ने बताया कि संजय की यह दूसरी शादी थी। पहली पत्नी की मृत्यु के बाद संजय ने यह दूसरी शादी की थी।

22Scope News

ये भी पढ़ें-Koderma : राह चलते वाहनों पर पथराव से वाहन चालकों में दहशत… 

घटना के मामले में थाना प्रभारी जनार्दन रावत ने बताया कि घटना की प्रथम दृश्ट्या हत्या की लग रही है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि आवेदन मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles