40.4 C
Jharkhand
Thursday, June 20, 2024

Live TV

पक्षी से खेलते हुए ANANT SINGH का वीडियो आया सामने

पटना: मोकामा विधानसभा के पूर्व विधायक अनंत सिंह अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। अनंत सिंह अपने आवास से एके 47 बरामदगी मामले में सजायाफ्ता हैं लेकिन अभी वह बीमार होने की वजह से इलाज करवाने के लिए 15 दिनों की पैरोल पर जेल से बाहर हैं। अनंत सिंह बुधवार को राजधानी पटना में स्थित मंत्री अशोक चौधरी के आवास पर मुलाकात करने के लिए पहुंचे।

अशोक चौधरी के आवास से अनंत सिंह का एक वीडियो सामने आया है जिसमें अनंत सिंह पक्षियों के साथ खेल रहे हैं। अशोक चौधरी के आवास पर अनंत सिंह एक सोफे पर बैठे हैं और उनके हाथ पर एक विदेशी तोता बैठा हुआ है। वहीं पास में मंत्री अशोक चौधरी भी हैं और दोनों हसते हुए आपस में बातचीत कर रहे हैं। पक्षी अनंत सिंह के हाथ पर बैठा है जिसे बाद में फिर मंत्री अशोक चौधरी अपने हाथ पर बैठा लेते हैं।

आपको बता दें कि अनंत सिंह पहले से ही पशु पक्षियों से प्यार करते हैं और वे सबसे अधिक घोड़े के शौक़ीन हैं। वे सोनपुर में आयोजित पशु मेला में अपने घोड़े, गाय भैंस और हाथी के साथ पहले भी कई बार शिविर लगा चुके हैं जो कि लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र रहता था। अब एक बार फिर से उनका पशु पक्षी का प्रेम सामने आया है जिसमें अनंत सिंह एक पक्षी के साथ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

पटना से अलका सिंह

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

बिहार विश्वविद्यालय ने गुजरात के CENTRAL UNIVERSITY के साथ साइन किया MOU

ANANT SINGH ANANT SINGH ANANT SINGH

ANANT SINGH

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles