35.1 C
Jharkhand
Sunday, April 14, 2024

Live TV

अपनी पुरानी पार्टी में लौटे गिरिनाथ सिंह, बीजेपी छोड़ी

पटना : लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। सभी पार्टियां चुनावी मैदान में उतर चुकी है। पहले चरण का नामांकन प्रक्रिया खत्म हो गई है जबकि दूसरे चरण की नामांकन प्रक्रिया चल रही है। इस बीच एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। झारखंड के वरिष्ठ नेता गिरीनाथ सिंह बीजेपी छोड़ राजद में शामिल हो गए।

राजद के प्रदेश कार्यालय बिहार राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी और विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी सहित पार्टी के तमाम नेता मौजूद थे। झारखंड के गढ़वा से पांच बार के विधायक रह चुके हैं। गिरिनाथ सिंह राजद के गठन के समय से पार्टी से जुड़े रहे। उनके पिताजी संघ से जुड़े हुए थे। 2019 में इन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया और अब यह फिर से आरजेडी में घर वापसी कर रहे हैं। खबर आ रही है कि राजद झारखंड में गठबंधन से दो सीटों की डिमांड की है। जिसमें पलामू और एक सीट शामिल है। लेकिन जेएमएम एक सीट देने की बात कही है। जिस पर गिरी नाथ सिंह उम्मीदवार हो सकते हैं।

राजद का दामन थामने के बाद गिरिनाथ सिंह ने कहा कि मेरी घर वापसी हुई है और मैं अब लालू प्रसाद यादव के साथ राजद के सेवा में लगा रहूंगा। वहीं पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने झारखंड के भाजपा नेताओं को सदस्यता दिलाते कहा कि लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व पर विश्वास करके राजद की नीतियों और सिद्धांतों के साथ गिरिनाथ सिंह और उनके साथी राजद में शामिल हुए। झारखंड में पार्टी को मजबूती मिलेगी। राष्ट्रीय जनता दल सभी वर्गों को साथ लेकर चलने पर विश्वास करती है, उन्हें हर स्तर पर सम्मान भी देती है।

यह भी पढ़े : राजद कार्यालय पहुंची उम्मीदवार बीमा भारती

यह भी देखें : https://youtube.com/22scope

अविनाश सिंह की रिपोर्ट

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
16,171SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles