Bihar Jharkhand News
Bihar Jharkhand Latest News | Live TV

शीतलहर की चपेट में पटना, जिलाधिकारी ने किया कंबल वितरण

author
0 minutes, 1 second Read

PATNA: बिहार में घना कोहरा और शीतलहरी से आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. कड़ाके की ठंड से लोगों को काफी परेशानी हो रही है. ऐसे में पटना जिलाधिकारी लोगों की परेशानियों को समझने और ठंड से बचाने के उपायों का जायजा लेने के लिए सड़कों पर उतरे.


जिलाधिकारी ने किया कंबल का वितरण


पूरी राजधानी शीतलहर की चपेट में है. बढ़ते ठंड के मद्देनजर जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह ने रविवार की रात जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण किया. उन्होंने सड़कों पर अलाव की व्यवस्था कराई और रैन बसेरे का निरीक्षण किया. उन्होंने लोगों से फीडबैक भी लिया और कहा कि प्रशासन जरुरतमंदों के साथ है. उनकी आवश्यकता के अनुसार जिला प्रशासन द्वारा सभी तरह की व्यवस्था की गई है.

डीएम ने आज बांकीपुर बस स्टैंड, मौर्य होटल के नजदीक रैन बसेरा, पटना जंक्शन सहित विभिन्न स्थलों पर ठंड से बचाव के लिए प्रशासन द्वारा की गई व्यवस्था का निरीक्षण किया एवं जरूरतमंदों, रिक्शा चालकों, ऑटो चालकों, वृद्धजनों के बीच कंबल का वितरण किया. साथ ही कई चौक-चौराहों, बाजारों, रैन बसेरों, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन सहित भीड़-भाड़ वाले स्थलों पर अलाव का भी निरीक्षण किया. इस मौके पर जिला प्रशासन के कई पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

रिपोर्ट: चंदन

Similar Posts