29.8 C
Jharkhand
Monday, May 20, 2024

Live TV

मुजफ्फरपुर और वैशाली के INDIA ALLIANCE प्रत्याशी ने किया संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस, कहा…

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर और वैशाली लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी की संयुक्त प्रेस वार्ता हुई। वैशाली से राजद प्रत्याशी विजय कुमार शुक्ला उर्फ मुन्ना शुक्ला के साथ मुजफ्फरपुर से कांग्रेस प्रत्याशी अजय निषाद ने पत्रकारों को संबोधित किया। वैशाली लोकसभा क्षेत्र के महागठबंधन के राजद प्रत्याशी विजय कुमार शुक्ला उर्फ मुन्ना शुक्ला ने कहा कि आगामी 13 मई को मुजफ्फरपुर जिला के पताही हवाई अड्डा मैदान में होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में भूमिहार समाज भाग नहीं लेगा।

मुन्ना शुक्ला ने यह भी कहा कि बीजेपी ने मल्लाह समाज को ठगा है। पताही एयरपोर्ट शुरू करने, मेडिकल कॉलेज को एम्स का दर्जा देने, मोतीपुर चीनी मिल शुरू करने का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वादा झूठा साबित हुआ। भाजपा पर से अब लोगों का विश्वास उठ चुका है। मोदी मैजिक इस बार नहीं चलेगा। इंडिया गठबंधन की सरकार बनती है तो बिहार के पांच जगह से हवाई जहाज उड़ेगा जिसमें मुजफ्फरपुर का पताही हवाई अड्डा भी शामिल है।

वही प्रेस वार्ता में मुजफ्फरपुर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी अजय निषाद ने कहा कि मैं हमेशा मुजफ्फरपुर की जनता और मुजफ्फरपुर के कार्य के लिए संसद में आवाज उठता रहा हूं और आगे भी उठाता रहूंगा।

मुजफ्फरपुर से संतोष कुमार की रिपोर्ट

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

PATNA CITY में महागठबंधन के नेताओं ने की बैठक

INDIA ALLIANCE INDIA ALLIANCE INDIA ALLIANCE

INDIA ALLIANCE

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles