38.9 C
Jharkhand
Tuesday, April 23, 2024

Live TV

India vs England Test Match: भारत को झटका, तीसरे टेस्ट मैच से केएल राहुल बाहर

India vs England Test Match: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज चल रही है। इसमें दो मैच खेला जा चुका है। दोनों टीम एक-एक मैच जीती है। वहीं तीसरे मैच से पहले भारत को झटका लगा है। केएल राहुल इस मैच से बाहर हो गये हैं।

बता दें कि दो दिनों पहले भारत ने अपने बचे हुए मैचों के लिए टीम का ऐलान कर दिया था। इसमें विराट कोहली और श्रेयस अय्यर को जगह नहीं मिली थी, जबकि रवींद्र जडेजा और केएल राहुल को शामिल किया गया था। हालांकि उस दौरान ही स्पष्ट किया गया था कि फिट रहने पर ही दोनों खिलाड़ी खेल पाएंगे।
आखिरी 3 टेस्ट के लिए भारतीय टीम

भारतीय टीम में कप्तान रोहित शर्मा के अलावा, यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, केएल राहुल, रजत पाटीदार, सरफराज खान, केएस भरत, ध्रुव जुरेल, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार और आकाश दीप शामिल है।

India vs England Test Match

बता दें कि 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत और इंग्लैंड एक-एक मैच जीत चुका है। इंग्लैंड ने हैदराबाद में पहला मुकाबला 28 रन से जीता था, जबकि विशाखापट्‌टनम में दूसरा मुकाबला भारत ने 106 रन से जीता। अब दोनों के बीच 15 फरवरी से तीसरा टेस्ट राजकोट में खेला जाएगा। चौथा टेस्ट मैच 23 फरवरी से रांची में और पांचवां 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जाएगा।

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
16,171SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles