Bihar Jharkhand News
Bihar Jharkhand Latest News | Live TV

जमशेदपुर : सरयू राय लड़ेंगे चुनाव, घर वापसी में झिझक नहीं

जमशेदपुर : सरयू राय लड़ेंगे चुनाव, घर वापसी में झिझक नहीं

0 minutes, 2 seconds Read

जमशेदपुर : जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय ने आज वार्षिक संवाददाता सम्मेलन बुलाकर बताया कि उन्होंने विधानसभा में आज ही के दिन सदस्य शपथ ग्रहण किया था. इस तरह आज हमने 3 साल पूरे कर लिए हैं. उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में भी वह जमशेदपुर पूर्वी से चुनाव लड़ेंगे. इसके अलावा वह कई ऐसे जगह चिन्हित कर रहे हैं, जहां से वह अपने पार्टी के उम्मीदवार को खड़े करेंगे.

भाजपा चाहेगी तो करेंगे घर वापसी

सरयू राय एक प्रश्न के जवाब में कहा कि हम शुरू से ही जनसंघ आरएसएस में रहे हैं. इसलिए हमारी भी नीति वही है. उन्होंने कहा कि अगर भाजपा चाहेगी तो उन्हें घर वापसी में कोई झिझक नहीं है, लेकिन उन्हें अब कोई बहुत बड़ी उत्सुकता नहीं है. सरयू राय ने बताया कि पिछले 3 सालों में साफ सफाई, बिजली और पानी जैसे मूलभूत समस्याओं पर काफी कुछ काम किया है.

इन पर कर रहे हैं काम

उन्होंने कहा कि कतिपय कार्य जैसे नदियों को स्वच्छ करना, नदी तट प्रबंधन करना, शहर को प्रदूषण मुक्त करना, समाज को नशामुक्त करना, अल्प आय वर्ग एवं असंगठित समूहों का जीवन बेहतर बनाना, बिरसा नगर सहित अन्य बस्तियों को उन्नत बनाना, प्रशासन और कंपनी की नागरिक सुविधाओं में समन्वय बिठाना पर काम जारी है.

कमजोर वर्गों के उत्थान के लिए करता रहूंगा काम- सरयू राय

विधायक सरयू राय ने कहा कि औद्योगिक समूहों की सामाजिक एवं पर्यावरणीय दायित्वों को जनोपयोगी बनाना, शहरी जीवन की महँगाई नियंत्रित करना, जमशेदपुर में स्वास्थ्य, शिक्षा, रोजगार- स्वरोजगार, समाज कल्याण को प्राथमिकता देना, जन समस्याएँ दूर करना, नागरिक सुविधाएँ बेहतर बनाने का हमारा अभियान पूर्ववत जारी रहेगा. यह वर्ष भी पूर्व की भांति युवा एवं नारी शक्ति के सहयोग से संपर्क, समस्या, समाधान और समाज के असंगठित, अल्प वेतन भोगी एवं कमजोर वर्गों के उत्थान के लिये समर्पित रहेगा.

रिपोर्ट: लाला जब़ी

Similar Posts