29.8 C
Jharkhand
Monday, May 20, 2024

Live TV

JDU ने प्रेस कांफ्रेंस में RJD पर किया जबरदस्त हमला

पटना: मंगलवार को जनता दल यूनाइटेड ने पटना स्थित अपने कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की और इस दौरान जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन सिंह ने राजद पर जम कर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मुझे याद है कि 2005 से पहले बिहार की स्थिति क्या थी। न तो बिहार में कानून चलता था और न ही कोई विकास कार्य हुए। पहले सड़कों में गड्ढे होते थे या गड्ढे में सड़क पता नहीं चलता था।

नीतीश सरकार में बिहार का विकास हुआ। जबकि उनका कार्यकाल जो था 15 वर्षों का वह विनास का समय था। उन्होंने कहा कि तेजस्वी कहते हैं कि हम विकास करेंगे, अच्छी बात है विकास करें। जो कहते हैं वही करना भी चाहिए। एक बार हमने उनसे पूछा था कि जमीन मामले में उन्होंने कहा था कि जब मेरे नाम से जमीन लिया गया उस वक्त हम नाबालिग थे लेकिन अब तो बालिग हो गए, अब जमीन लौटा दीजिये लेकिन नहीं लौटाए किसी को।

उन्होंने कहा कि जदयू के नेता नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ विकास के लिए काम करते हैं जबकि कुछ परिवारवादी पार्टी सिर्फ अपने परिवार के विकास के लिए काम करती है। नमो-नीतीश लगातार जनता की भलाई का काम करते हैं। एक तरफ मुख्यंत्री का मिशन है न्याय के साथ विकास वहीं केंद्र सरकार भी कहती है कि सबका साथ, सब का विकास, सबका प्रयास और सबका विश्वास।

केंद्र की जब सरकार बनी थी तब देश जी-11 में थी लेकिन आज स्थिति जी-5 में आ गई। और अगले कुछ सालों में हम जी-3 हो जायेंगे और अगर विकास की यही रफ्तार रही अगले 5 वर्षों तक तो हम नंबर एक पर पहुंच जायेंगे। मोदी की सरकार में हर वर्ष किसानो को सम्मान निधि योजना के तहत सरकार किसानों को 6 हजार रूपये दे रही है। वहीं हमने एक स्टडी करवाया था कि जब एक महिला सुबह शाम लकड़ी की चुल्हा पर खाना बनाती है तो 400 सिगरेट के बराबर धुआं अंदर जाता है।

वह बीमार हो जाती है लेकिन केंद्र की सरकार ने सबको गैस सिलिंडर मुफ्त में दिया। पहले लोग नंबर लगाते थे कि गैस सिलिंडर मिल जाए लेकिन फिर भी नहीं मिलता था।

पटना से अविनाश सिंह की रिपोर्ट

यह भी पढ़ें- GAYA में हथियार के साथ 2 गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

JDU JDU JDU

JDU

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles