बाघमारा में दिनदहाड़े घर में चोरी, गहना समेत लाखों की संपत्ति ले उड़े

बाघमारा

बाघमारा.  एक बार फिर चोरों का तांडव दिखा है। दिनदहाड़े घर में घुसकर चोरों ने आठ लाख के गहना सहित 40 हजार नगद पर हाथ साफ कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर पुलिस जंच में जुट गयी है। मामला जोगता थाना क्षेत्र का है।

बाघमारा में दिनदहाड़े घर में चोरी

दरअसल, बाघमारा में एक बार फिर अपराधियों ने दिनदहाड़े चोरी की घटना को अंजाम देकर प्रशासन को ठेंगा दिखाने का काम किया है। ताजा घटना जोगता थाना के सिजुआ श्रमिक कॉलोनी की है। जहां एक बन्द घर में चोरों ने जेवरात समेत लगभग आठ लाख की सम्पत्ति की चोरी कर ली।

भुक्तभोगी बीसीसीएल कर्मी बंकिम चटर्जी ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि दोनों पति पत्नी अपने घर से सुबह करीब नौ बजे अपनी ड्यूटी पर निकल गए थे। पर जब दोपहर के बाद उनकी कामवाली ने फोन पर बताया कि घर में चोरी की घटना हुई है। घटना की खबर पाकर पति पत्नी जब घर पहुंचे तब घर का ताला खोलकर अंदर देखा कि घर में इधर-उधर सामान पड़ा है।

साथ ही यह भी देखा कि घर की आलमारी और सभी समानों को तोड़कर जेवरात समेत लगभग आठ लाख की सम्पत्ति ले भागे हैं। फिलहाल मामले की सूचना जोगता पुलिस को दे दी गयी है। शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Share with family and friends: