मंत्री प्रेम ने कहा- बिहार में डबल इंजन की सरकार कर रही है काम, नीतीश हैं हमारे मुख्यमंत्री

मंत्री प्रेम ने कहा- बिहार में डबल इंजन की सरकार कर रही है काम, नीतीश हैं हमारे मुख्यमंत्री

पटना : बीती दिनों पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता अश्विनी चौबे ने एक बड़ा बयान दिया था। उन्होने कहा था कि 2025 में भाजपा अपने नेतृत्व में बिहार में चुनाव लड़ेगी और भाजपा की मुख्यमंत्री होगा। इस पर बिहार सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि भाजपा में मीडिया बाजी परंपरा नहीं रही है। जो भी निर्णय लेना होगा वह भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व लेगी।

मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि अभी बिहार में डबल इंजन की सरकार काम कर रही है। हमारे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं और आगे भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे। प्रदेश के नेताओं के बोलने से कुछ नहीं होता है और हमारे संज्ञान में यह बात नहीं आई है कि कौन इस बात को चर्चा की। केंद्र का जो फैसला होगा उसका हम स्वागत करेंगे।

बैठक करने का हर पार्टी का अधिकार है – सैयद शाहनवाज हुसैन

जदयू की दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हो रही है। सबकी निगाहें इस बात पर टिकी हुई है कि नीतीश कुमार क्या कुछ फैसले लेने वाले हैं। बता दे कि पूर्व मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बैठक करने की सब पार्टी की अधिकार है। नीतीश कुमार भी बैठक कर रहे हैं। बिहार में जदयू और बीजेपी का पुराना रिश्ता है। अभी के दौर में सीएम नीतीश कुमार और पीएम नरेंद्र मोदी का रिश्ता अच्छे दौर से गुजर रहा है। आगे भी नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बिहार में भी सरकार बनी रहेगी।

यह भी पढ़े : पार्क उद्घाटन में पहुंचे मंत्री प्रेम कुमार, जांच कर कार्रवाई करने का दिया आदेश

यह भी देखें : https://youtube.com/22scope

विवेक रंजन की रिपोर्ट

Share with family and friends: