41 C
Jharkhand
Thursday, April 18, 2024

Live TV

झूठ की गारंटी हैं मोदी – डॉ. अखिलेश

पटना : बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व राज्यसभा के नवनिर्वाचित सांसद डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह ने बेतिया में दिए गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण पर तिखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता इतने नादान नहीं कि मोदी की बदनियति को नहीं समझे। वो जानती है कि मोदी झूठों का सरदार है और झूठ बोलने में इतने माहिर हैं कि एक ही झूठ को बार-बार दोहराते भी नहीं।

दरअसल, मोदी झूठ की गारंटी है। हर बार नया झूठ, नया जुमला और फरेब की नई साजिश मोदी की पहचान बनती जा रही है। देश बेहाल है लेकिन भाजपा मालामाल है। बिहार के नौजवानों का भविष्य अंधकारमय करके मोदी यहां सूर्यघर बनाने की बात कर रहे हैं। बिहार के किसान मजदूर बन गये और वे देश के अन्य राज्यों में दिहाड़ी करके जीवन गुजारने पर विवश हो गए। सेना में अग्निपथ स्कीम लाकर यहां के लाखों नौजवान जो सेना में भर्ती होने का सपना देख रहे थे उनका भविष्य चौपट कर दिया।

अखिलेश सिंह ने कहा कि बिहार के नौजवान भविष्य की तलाश में बिहार छोड़कर चले गए और मोदी जी बिहार को विकसित बनाने का झांसा दे रहे हैं। अगर बिहार के इतना ही दर्द रहा है तो 10 साल से भाजपा की सरकार है बिहार को विशेष राज्य का दर्जा क्यों नहीं दिया मोदी ने। केवल जुमलेबाजी से पेट नहीं भरता जनता के जीवन को सुधारने के लिए जमीन पर काम करना पड़ता है। मोदी कुछ भी कह लें कोई झांसा दें, लेकिन बिहार मोदी के उस अपमान को कभी नहीं भूलेगा जिस तरह उन्होंने बिहार के डीएनए को गाली दी थी।

कांग्रेस नेता ने कहा कि अब बिहार में मोदी की दाल नहीं गलने वाली चाहे जितना जितना इंजन लगा लें बिहार में भाजपा की गाड़ी पटरी पर नहीं आने वाली। भाजपा-नीतीश की सरकार का 17 साल बिहार की जनता झेल चुकी है और महागठबंधन के सरकार का 17 महीना भी देख चुकी है जिसके अंतर्गत पांच लाख लोगों की नौकरी एक मिशाल है।

कुमार गौतम की रिपोर्ट

https://22scope.com

https://youtube.com/22scope

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
16,171SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles