40.4 C
Jharkhand
Thursday, June 20, 2024

Live TV

बेटे के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी मां, Karakat से कर दिया नामांकन

रोहतास : लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे सियासी पारी कुछ ज्यादा ही चढ़ रहा है। बिहार के काराकाट लोकसभा संसदीय सीट सबसे हॉट सीट बन गया है। यहां रोज कुछ नया देखने को मिल रहा है। काराकाट सीट बहुत ही रोचक मोड़ पर पहुंच गया है। भोजपुरी के सुपर स्टार पवन सिंह के सामने उनकी मां प्रतिमा देवी चुनावी मैदान में हैं। कल यानी 14 मई को नामांकन दाखिल कर दिया। इस सीट पर एक जून को चुनाव होना है।

22Scope News

आपको बता दें कि पहले तो काराकाट सीट से पहले दो ही प्रत्याशी को चुनाव लड़ना था। जिसमें एनडीए से रालोमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा और महागठबंधन से सीपीआई-माले के कैंडिडेट राजाराम सिंह कुशवाहा की चुनाव लड़ने की खबर चल रही थी। इसके बाद पवन सिंह काराकाट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया तो खलबली मच गई। पवन सिंह को बीजेपी ने पहले पश्चिम बंगाल के आसनसोल से प्रत्याशी बनाया था लेकिन वह नाम वापस ले लिया था। इसके बाद खबर चल रही थी कि पवन सिंह धनबाद से चुनाव लड़ सकते हैं लेकिन अंतत वह बिहार के काराकाट सीट से चुनाव लड़ने का मन बना लिया।

जानकारी के मुताबिक, पवन सिंह की मां प्रतिमा देवी अपने समर्थकों और प्रस्तावकों के साथ गुपचुप तरीके से पहुंचीं और नामांकन करके निकल गईं। आखिरी दिन उनके नामांकन किए जाने के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। वो लोकसभा क्षेत्र में जनसंपर्क कर रही हैं और अपने लिए वोट मांग रही हैं। अब सवाल ये खड़ा हो रहा है कि भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह की मां अपने बेटे के खिलाफ में चुनाव लड़ेंगी?

गौरतलब हो कि पवन सिंह ने बीते नौ मई को अपना नामांकन किया था तथा ठीक पांच दिन बाद यानी नामांकन के अंतिम दिन उनकी मां ने भी नामांकन पर्चा दाखिल कर एक नई बहस को हवा दे दी है। हालांकि 15 मई को नामांकन पत्रों की जांच होगी और 16 मई तक नामांकन वापस लेने की अंतिम तिथि है। जिसको लेकर सभी की निगाहें अब नामांकन पत्रों की जांच एवं नाम वापसी पर टिक गई हैं।

यह भी पढ़े : Breaking : Karakat से आज नामांकन करेंगे भोजपुरी के सिने अभिनेता पवन सिंह

यह भी देखें : https://youtube.com/22scope

सलाउद्दीन की रिपोर्ट

 

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles