33.7 C
Jharkhand
Tuesday, April 23, 2024

Live TV

MP ने सांसद निधि से निर्मित विभिन्न योजनाओं का किया शिलान्यास व उद्घाटन

बगहा : वाल्मिकि नगर से जदयू के सांसद सुनील कुमार ने आज सांसद निधि से निर्मित विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास, उद्घाटन और निरीक्षण किया। चंडी स्थान मंदिर परिसर में सांसद स्थानीय क्षेत्र विकास योजनान्तर्गत चबूतरा, हाई मास्ट लाइट व सोलर लैम्प पोल, डीएम एकेडमी व प्रोजेक्ट गर्ल्स हाई स्कूल, बगहा-2 में पेयजल हेतु सोलर आरओ सिस्टम, गोड़िया पट्टी, पारस नगर, नयागांव रामपुर व बनकटवा करमहिया पंचायत के मुसहरी टोला में पीसीसी सड़क और हरनाटांड में सामुदायिक भवन का शिलान्यास और उद्घाटन किया। हरनाटांड उप स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण करते हुए सांसद कुमार ने उपस्थित चिकित्सकों व चिकित्सा कर्मियों को स्वास्थ्य सुविधा बेहतर बनाने के संबंध में जरूरी निर्देश दिए और सांसद निधि से पीएचसी परिसर में लगे हाई मास्ट लाइट का भी उद्घाटन किया।

उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए सांसद ने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी और राज्य में सीएम नीतीश कुमार की डबल इंजन की सरकार जनता की बेहतरी के लिए अनेकों जनहित के फैसले ले रही है। आप सभी लोगों को दोनों सरकारों की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ लेना चाहिए। बिहार की जनता आगामी लोकसभा चुनाव में एनडीए का समर्थन कर केंद्र में फिर से मोदीजी के नेतृत्व में प्रभावशाली सरकार बनाएगी।

विभिन्न जगहों पर सांसद कुमार के साथ जदयू नेता दयाशंकर सिंह, वीरेंद्र कुशवाहा, राकेश सिंह, ध्रुव कुशवाहा, जुगनू आलम, दूधनाथ कुशवाहा, मो. निजामुद्दीन, राजू कुमार साह, इज़हार सिद्दीकी, थारू नेता अशोक कुमार व सुरेन्द्र खतइत, औरंगजेब अंसारी, सत्येंद्र कुमार, तूफानी कुशवाहा, अयूब अंसारी, रामशुभग कुशवाहा और रिपु यादव सहित तमाम जनता, नेता व कार्यकर्ता शामिल रहे।

अनिल कुमार की रिपोर्ट

https://22scope.com 

https://youtube.com/22scope

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
16,171SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles