44.8 C
Jharkhand
Monday, June 17, 2024

Live TV

MUKESH SAHANI ने सम्राट चौधरी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा…

MUKESH SAHANI

पटना: वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी के भ्रष्टाचारी के ऊपर कार्रवाई करने के बयान पर पलटवार किया और कहा कि बिल्कुल उन्हें करना चाहिए। ‘चंदा लो और धंधा लो’ पर भी उन्हें कार्रवाई करना चाहिए क्योंकि वह भी तो भ्रष्टाचार ही है। उन्हें ठोक कर करना चाहिए। जो चंदा नहीं दे रहा है उसके यहां ईडी और सीबीआई भेज रहे हैं और जो चंदा दे रहा है उसे धंधा दे रहे हैं।

उनकी पार्टी ने 16 हजार करोड़ रुपया भ्रष्टाचार कर अपने पार्टी में जो डोनेशन लिया है उसको ठोक कर के करना चाहिए। उन्हें पहले अपने गिरेवान में झांकना चाहिए कि किस तरह से उनकी पार्टी के लोगों ने भ्रष्टाचार किया है। पूरे भारत में हर जिला में जमीन खरीद लिया, हर जगह ऑफिस बना लिया। ये लोग पार्टी कम और कॉर्पोरेट ज्यादा चला रहे हैं। वे खुद भ्रष्टाचार कर रहे हैं और दूसरे को कह रहे हैं। मोदी जी अभी जगह जगह रैली कर रहे हैं और हर रैली में 20-20 करोड़ रूपये खर्च हो रहा है ये कहां से आ रहा है।

चुनाव आयोग के तरफ से 70-80 लाख रुपया खर्च करने का निर्देश है और आप एक एक चुनाव में करोड़ों रुपया खर्च कर रहे हैं। आप अंबानी अडानी से टेंपो भर भर कर रुपया ले रहे हैं। वहीं गिरिराज सिंह का बयान कि मदरसा आतंक का अड्डा बन गया है पर पलटवार करते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि उनके पास कुछ बोलने के लिए नहीं है। घटना हुआ उनके पास राज्य और देश में सरकार है जांच करें, गुनहगार को सजा दें। स्कूल, मदरसा, गुरुकुल बच्चों का भविष्य बनाने की जगह है वहां पढ़ कर लोग आगे बढ़ते हैं।

ये लोग नहीं चाहते हैं कि गरीब का बच्चा पढ़लिख कर आगे बढे। इनका बस चले तो ये लोग स्कूल, मदरसा और गुरुकुल सब बंद करवा देंगे। ये चाहते ही नहीं हैं कि पिछड़े वर्ग के बच्चे पढ़ लिख कर आगे बढे। इनका सोच है कि खुद ऊपर बैठे हैं तो क्यों दूसरे को आगे बढ़ने दें, ये लोग दुनिया को सिर्फ मूर्क बना रहे हैं। वहीं हरी सहनी के ऊपर एक सवाल के जवाब में मुकेश सहनी ने कहा कि इनके बारे में हम क्या कहें, आप लीडर के बारे में बात कीजिये, लोडर के बारे में बात मत कीजिये। उनके आका जो कहेंगे वे वहीँ करेंगे।

मुकेश सहनी ने कहा कि वे कहते हैं कि हमने अपने समाज के लोगों को टिकट नहीं दिया तो उनके पास 17 सीटें थी उन्होंने मात्र 7 सीट पिछड़ी जाति के लोगों को दिया हमने अपना सीट कुशवाहा को दिया तो क्या गुनाह कर दिया। सम्राट चौधरी पर एक बार फिर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि सम्राट चौधरी का चल रहा है कि दस लाख रुपया दीजिये हम विधानसभा चुनाव में आपके लिए टिकट के लिए पैरवी करेंगे। सम्राट चौधरी खुद वसूली कर रहे हैं।

पटना से अविनाश सिंह की रिपोर्ट

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

जानकी नवमी के अवसर पर CM NITISH ने दी बधाई

MUKESH SAHANI MUKESH SAHANI MUKESH SAHANI MUKESH SAHANI MUKESH SAHANI

MUKESH SAHANI

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles