22 C
Jharkhand
Thursday, February 22, 2024

Live TV

नवादा: 72 घंटे के अंदर पुलिस ने अपहृत को सकुशल किया बरामद

लड़की समेत चार अपहरणकर्ता को दबोचा

नवादा : जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के कोनंदपुर पंचायत की हथियरी गांव के महेश कुमार के पुत्र अक्षय कुमार का अपहरण नालंदा जिले के राजगीर -नारदिगंज रोड से कर लिया गया था. मुक्त करने के एवज में 40 लाख रुपए की मांग अपहरणकर्ता के द्वारा गया था. इस संबंध में अपृहत के परिजनों ने पकरीबरावां थाना में गुशुदगी की मामला दर्ज कराया.

नवादा : अक्षय के पिता से की फिरौती की मांग

मामला दर्ज होते ही उसी रात को अपहरणकर्ता ने अक्षय के पिता के मोबाइल पर फिरौती की मांग की. तब यह मामला एक नया मोड़ ले लिया और इसकी जानकारी थाना से लेकर एसपी को दी गयी. प्रशासन हरकत में आई और मामले के अनुसंधान को ले पकरीबरावां पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी के नेतृत्व में जिले के डीआईओ को शामिल किया गया. टीम बनते ही ताबड़तोड़ छापेमारी की गई तो यह मामला हनीट्रेप से संबंधित निकला.

नवादा

नवादा : एसडीपीओ ने दी ये जानकारी

इसकी जानकारी देते हुए पकरीबरावां थाना में एसडीपीओ महेश चौधरी ने बताया की अपहृत लडके को जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के शांतिनगर मुहल्ले के जैकी कुमार की 20 वर्षीय पत्नी खुशबु कुमारी उर्फ रिया ने फोन कर राजगीर बुलाकर घटना को अंजाम दिया था.

अनुसंधान के क्रम में सबसे पहले जमुई जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र के आबू नगर निवासी सरयुग महतो के 24 वर्षीय पुत्र रामाशीष प्रसाद उर्फ राजेश कुशवाहा को गिरफ्तार किया गया. जिसकी निशानदेही पर हिसुआ थाना क्षेत्र के शांति नगर से जैकी कुमार एवं उसकी पत्नी खुशबू कुमारी उर्फ रिया को गिरफ्तार किया गया.

कोडरमा अपहृत को पुलिस ने किया बरामद

इसकी निशानदेही पर जिले के नरहट थाना क्षेत्र के खनवां निवासी सत्येंद्र सिंह के 24 वर्षीय पुत्र गुलशन कुमार को गिरफ्तार किया गया. काफी मशक्कत के बाद अपहृत को झारखंड के कोडरमा रेलवे स्टेशन से 7 किलोमीटर दूर एक सुनसान मकान से सकुशल बरामद किया गया. मामले में संलिप्त अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. एसडीपीओ ने क्षेत्र के लोगों से हनीट्रेप से बचने की अपील की है. मौके पर पकरीबरावां थानाध्यक्ष नीरज कुमार, डीआइयू प्रभारी राजीव कुमार सहित अन्य लोग मौजूद रहे.

रिपोर्ट: अनिल

Related Articles

Stay Connected

113,000FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
154,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles