27.7 C
Jharkhand
Thursday, May 23, 2024

Live TV

चिराग के आरक्षण वाले बयान पर तेजस्वी ने कहा- इस पर ज्यादा टिप्पणी करने की जरूरत नहीं

पटना : बिहार में विपक्ष के नेता व पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आज सुबह-सुबह ही लोकसभा चुनाव प्रचार करने के निकल चुके हैं। तेजस्वी ने पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि चिराग पासवान के द्वारा यह कहा गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रहते आरक्षण को मजबूत किया गया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि इस पर ज्यादा टिप्पणी करने की जरूरत नहीं है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि चिराग पासवान खुद कहते हैं कि वो संपन्न दलित हैं। पीएम मोदी ने चिराग पासवान के साथ जो किया है वो सबके सामने हैं। उनके पिताजी स्व. रामविलास पासवान की मूर्ति को फेंकवाया और साथ ही उनके घर को खाली करवाया। उनके पार्टी का जो सिंबल बांग्ला था उसको छीनने का काम किया। घर में चाचा-भतीजे में लड़ाई लगवायी और फिर भी चिराग मोदी के हनुमान बने हुए हैं। कोई भी खुदगर्ज आदमी होता तो पीएम मोदी के साथ नहीं रहता। तेजस्वी ने कहा कि पता नहीं चिराग पासवान को क्या हो गया है वह किसी के साथ रहने को स्वतंत्र हैं।

तेजस्वी ने कहा कि आरक्षण के बारे में चिराग पासवान को पूरी जानकारी नहीं है और ना ही आरक्षण के बारे में इतिहास की उनको जानकारी है। थोड़ा आरक्षण के बारे में जानकारी प्राप्त करें और जानकारी तभी उनको प्राप्ति हो सकती है जब अपने पिताजी स्व. रामविलास जो हम सबों के नेता थे उनके भाषणों को वह सुनेंगे। उनका भाषण जो है रामविलास पासवान का चिराग पासवान सुने और समझे। मोदी हैं तो लोकतंत्र और संविधान पर खतरा है। आंख बंद करके नहीं रहना चाहिए आंख खोल कर रहना चाहिए। भाजपा के नेता और सांसद बार-बार इस बात को कह रहे हैं 400 पार लाओ और हम संविधान को खत्म करेंगे। मंत्री विजय कुमार चौधरी के द्वारा यह कहने कि रामकृपाल यादव ऐसे उम्मीदवार हैं जो जिससे की अन्य उमीदवारों को चिंता हो रही है। तेजस्वी ने कहा कि कौन किसके बारे में क्या कहता है हम उसका ठेका नहीं लिए हुए हैं जनता मालिक है।

यह भी पढ़े : तेजस्वी ने कहा- PM रोड या एयर शो करें हमलोग सब शो करने को तैयार

यह भी देखें : https://youtube.com/22scope

विवेक रंजन की रिपोर्ट

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles