30.1 C
Jharkhand
Wednesday, May 22, 2024

Live TV

Viral – Controversial Speech : कांग्रेस नेता बोले -‘जिनकी दो बीवियां उन्हें दो लाख मिलेंगे…’, चुनाव आयोग पहुंची भाजपा

डिजीटल डेस्क : ViralControversial Speech – लोकसभा चुनाव दौरान कांग्रेस नेताओं का Controversial Speech का क्रम थम नहीं रहा है। लगातार भारतीय परिवेश पर दो अलग-अलग Controversial Speech देने वाले सैम पित्रोदा को कांग्रेस के ओवरसीज प्रकोष्ठ के अध्यक्ष का पद छोड़ना पड़ा है। उसके बाद भी कांग्रेस नेता सबक नहीं ले रहे। अब मध्य प्रदेश में एक कांग्रेस नेता ने नया Controversial Speech दिया जिसका वीडियो Viral हो गया है।

किया। कांतिलाल भूरिया ने कहा कि अगर केंद्र में हमारी सरकार बनी तो गरीब परिवार की महिलाओं को हम 1 लाख रुपये सालाना देंगे और जिसकी दो बीवियां होंगी उन्हें 2 लाख रुपये मिलेंगे।
रतलाम की चुनावी सभा में कांतिलाल भूरिया
Controversial Speech : रतलाम में कांतिलाल भूरिया के भाषण के समय दिग्विजय सिंह भी मौजूद थे

मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता कांतिलाल भूरिया ने कहा है कि अगर केंद्र में हमारी सरकार बनी तो गरीब परिवार की महिलाओं को हम 1 लाख रुपये सालाना देंगे और जिसकी दो बीवियां होंगी उन्हें 2 लाख रुपये मिलेंगे। भाजपा ने भूरिया के इस बयान को राजनीतिक मुद्दा बना दिया है। कांग्रेस नेता के बयान का वीडियो सोशल मीडया पर Viral हो गया। कांतिलाल भूरिया पूर्व केंद्रीय मंत्री हैं और कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार भी हैं। रतलाम में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांतिलाल भूरिया ने कांग्रेस की घोषणापत्र की खूबियां गिनाते हुए महालक्ष्मी योजना का जिक्र किया।

कांतिलाल भूरिया ने कहा कि अगर केंद्र में हमारी सरकार बनी तो गरीब परिवार की महिलाओं को हम 1 लाख रुपये सालाना देंगे और जिसकी दो बीवियां होंगी उन्हें 2 लाख रुपये मिलेंगे। इस जनसभा में  पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी भी मौजूद थे। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो चुका है।

भाजपा ने भूरिया के 'दो पत्नियों वालों को 2 लाख' वाले बयान की आलोचना करते हुए कांग्रेस पर एक विशेष समुदाय के तुष्टिकरण का आरोप लगाया।
रतलाल में कांतिलाल भूरिया चुनावी सभा में बोलते हुए

कांतिलाल भूरिया के खिलाफ भाजपा ने चुनाव आयोग से की शिकायत

भाजपा ने भूरिया के इस बयान को राजनीतिक मुद्दा बना दिया। भाजपा ने भूरिया के ‘दो पत्नियों वालों को 2 लाख’ वाले बयान की आलोचना करते हुए कांग्रेस पर एक विशेष समुदाय के तुष्टिकरण का आरोप लगाया। भाजपा के मध्य प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने जीतू पटवारी, दिग्विजय सिंह और कांतिलाल भूरिया पर मंच से बहुसंख्यक हिंदुओं का अपमान करने का आरोप लगाया। साथ ही मध्य प्रदेश भाजपा के दूसरे प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने भूरिया के बयान की क्लिप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपलोड की और चुनाव आयोग को टैग करते हुए कार्रवाई की मांग की।

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पहुंची Ranchi, Jharkhnad चैंबर के कार्यक्रम में हुई शामिल |

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles