38.3 C
Jharkhand
Monday, April 15, 2024

Live TV

औरंगाबाद में बाइक और ट्रक की टक्कर में एक की मौत, एक घायल

औरंगाबाद: औरंगाबाद पटना मुख्य मार्ग पर ओबरा थाना क्षेत्र के देवकली गांव के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान दाउदनगर थाना क्षेत्र के दौलतपुर ग्राम निवासी 23 वर्षीय पप्पू नट के रूप में की गई है जबकि घायल राजा कुमार घोरदौड़ गांव का निवासी है। बताया जाता है कि पप्पू नट अपने ससुराल बारुण थाना क्षेत्र के मुंशी बिगहा जाने के लिए बाइक से निकला था।

इसी क्रम में उसकी जान पहचान का राजा कुमार उसे मिल गया और नवीनगर जाने की बात कर उसके बाइक पर बैठ गया। दोनों देवकली गांव के समीप पहुंचे ही थे कि तेजी गति से आरही अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दिया और भगाने में भी कामयाब रहा। ग्रामीणों की सहयोग से घायल युवक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ओबरा में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए बड़े चिकित्सालय में रेफर कर दिया है।

घटना के बाद देवकली शिव मंदिर के पास आसपास के ग्रामीणों ने मुआवजा की मांग को लेकर एनएच 139 को जाम कर दिया। मृतक के आश्रितों को मुआवजा देने की मांग की। थानाध्यक्ष अजय कुमार दल-बल के साथ पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद सड़क जाम को हटवाया।

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
16,171SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles